Imlie Big Twist: आर्यन के चक्कर में फंसकर इमली ऑफ‍िस में करेगी ये काम, शर्म से पानी पानी हो जाएगा आदित्‍य

Imlie Big Twist Coming: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में आर्यन के आने से नए ट्विस्‍ट और टर्न आ गए हैं, जिनसे कहानी काफी द‍िलचस्‍प हो गई है।

Imlie Big twist 20 Nov 2021
Imlie Big twist 20 Nov 2021 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी में आर्यन (एक्‍टर फहमान खान)के आने से नए ट्विस्‍ट और टर्न आ गए हैं
  • इन द‍िनों इमली सीरियल की कहानी काफी द‍िलचस्‍प होती नजर आ रही है
  • इमली-आर्यन की ये खट्ठी मीठी नोकझोंक कहानी में आगे क्‍या रंग द‍िखाएगी

Imlie Big Twist Coming: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में आर्यन (एक्‍टर फहमान खान)के आने से नए ट्विस्‍ट और टर्न आ गए हैं, जिनसे कहानी काफी द‍िलचस्‍प हो गई है। आदित्‍य (गश्‍मीर महाजनी) और इमली (सुम्‍बुल तौकीर खान) के बीच दूरी आ चुकी है। इमली ने आदित्‍य का घर काफी पहले छोड़ दिया था। अब त्रिपाठी हाउस में वापस जाने का कोई कारण इमली के पास नहीं है। आदित्‍य इस बात से बेहद परेशान है कि इमली उसे भाव नहीं दे रही है। 

वहीं दूसरी तरफ इमली (Imile) और आर्यन (Aryan) के बीच हल्‍की नोकझोंक और उनकी बातचीत फैंस को एन्जॉय करा रही है। इमली आर्यन का विश्‍वास जीतने में लगी है। अभी तक आने देखा कि आर्यन इमली को अपनी गाड़ी साफ करने का टास्क दे देता है जिसके बाद इमली की तबियत खराब हो जाती है। ऐसे में आर्यन इमली को अपनी गोद में उठाकर ले जाता है। ये देखकर आदित्‍य का खून खौल जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adilie (@imlie._adilie)

बुरी फंसेगी इमली
दर्शक देखेंगे कि अपनी एक हरकत की वजह से इमली (Imile) बुरी फंस जाएगी। वह माइक लेकर आर्यन से पूछती है, 'आपको गुड मॉर्निंग, गुड ईवनिंग, हाय-हैलो प्रणाम से तकलीफ काहे है?' इसके बाद आर्यन उसे ऐसा टास्‍क देगा जो उसे भारी पडेगा।

आर्यन कहेगा कि गुड मॉर्निंग और गुड ईवनिंग बहुत इम्पॉर्टेंट है तुम्हारे लिए? तो तुम आज फिस के बाहर खड़े होकर सबको गुड मॉर्निंग करो। बेचारी इमली (Imile) बाहर खड़े होकर हर किसी को गुड मॉर्निंग करती नजर आएगी। इमली को इस हालत में देखकर आदित्‍य को काफी शर्मिंदगी होगी। हालांकि इमली वो सब कर रही है जो आर्यन कह रहा है और देखना ये होगा कि इमली-आर्यन की ये खट्ठी मीठी नोकझोंक कहानी में आगे क्‍या रंग द‍िखाएगी। हो सकता है कि इसी तरह इमली और आर्यन नजदीक आ जाएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर