Imlie Upcoming Twist: इमली बचाएगी आर्यन की बहन अर्पिता की जान, आदित्‍य के मन में जहर घोलेगी मालिनी

Imlie serial spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में एक बार फ‍िर इमली का एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • सीरियल में एक बार फ‍िर इमली का एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा।
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया और जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • इमली और आर्यन की हो जाएगी बहस, क्‍या रंग लाएगा ये करीबी।

Imlie serial spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie) सीरियल में एक बार फ‍िर इमली का एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा। सीरियल में आर्यन सिंह राठौर और उसकी बहन अर्पिता के नए किरदारों की एंट्री हो गई है और कहानी दिलचस्‍प होने लगी है। 

दर्शक देखेंगे कि इमली पूजा का थाल लेकर मंदिर जाती है और वहां आर्यन-अर्पिता भी आते हैं। अर्पिता जब पूजा कर रही होती है तब मंदिर में आग लग जाती है। इमली अपना एक्‍शन अवतार दिखाकर अर्पिता की जान बचाती है और उसे तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाती है। यह देखकर आर्यन उससे प्रभावित होता है जबकि अर्पिता भी इमली के प्रति नाजुक रवैया अपनाती है। 

इमली हॉस्‍टल में रहने लगी है और उससे दूर होकर आदित्‍य बेचैन है। हालांकि त्रिपाठी हाउस में उसके साथ मालिनी है और वो आदित्‍य को अकेला नहीं छोड़ रही है। मालिनी जब कॉलेज जाएगी तो आदित्‍य की मां अपर्णा इमली के लिए टिफ‍िन लगाकर देगी। मालिनी नई चाल चलेगी और इस टिफ‍िन को किसी जरूरतमंद को दे देगी।

दर्शक देखेंगे कि मालिनी आदित्‍य से कहेगी कि वह उसे कॉलेज छोड़ दे। जब आदित्‍य मालिनी को कॉलेज छोड़ने जाएगा तो वहां उसकी मुलाकात इमली से होगी। मालिनी और आदित्‍य को यूं साथ देखकर इमली को बहुत बुरा लगेगा। इस दौरान दोनों बात करेंगे और आदित्‍य सफाई देगा कि वो बस मालिनी को कॉलेज छोड़ने आया था। तब इमली कहेगी कि उसे अब कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि इमली और आर्यन की किसी बात को लेकर बहस हो जाएगी। हालांकि आदित्‍य को इमली और आर्यन का मिलना रास नहीं आ रहा है।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर