Imlie Upcoming Twist: मालिनी के मिसकैरेज से त्रिपाठी परिवार में मचेगा हंगामा, इस घिनौनी चाल में फंस जाएगी इमली

Malini miscarriage drama Imlie big Twist| इमली की कहानी में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जैसे ही इमली नकली पंडित को पकड़कर मालिनी की सच्चाई तक पहुंचने वाली होगी कि त्रिपाठी परिवार में एक बड़ा धमाका होगा...

Imlie TV Serial big trouble| Malini huge miscarriage drama and trap Imlie Aditya
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • दर्शकों को टीवी शो इमली का खूब सारा ड्रामा पसंद आ रहा है।
  • इमली अब नकली पंडित को पकड़कर मालिनी की सच्चाई तक पहुंचने ही वाली है।
  • इसी बीच त्रिपाठी परिवार में एक बड़ा धमाका होने वाला है।

स्टार प्लस का शो इमली बेहद दिलचस्प होता जा रहा है और दर्शकों को शो का खूब सारा ड्रामा पसंद आ रहा है। अब इमली, अनु को सबक सिखाने का फैसला करती है और उस पर जादू की चाल चलने की कोशिश करेगी। निशांत के साथ इमली, अनुजा को विश्वास दिलाएगी कि वह गायब हो गई है। वो एक चाल चलेंगे जहां उसे आईना दिखाएंगे, और वह गहरे सदमे में होगी जब वह अपने आप को नहीं देख पाएगी। 

अनु चौंक जाएगी और मालिनी और आदित्य के बच्चे के लिए आयोजित की जा रही पूजा को बाधित कर देगी। वहीं पूजा में मालिनी की हालत खराब हो जाएगी और वह बेहोश हो जाएगी। इमली तुरंत डॉक्टर को बुलाएगी, जो उसे मालिनी के बारे में ऐसा कुछ बताएगा जिसे सुनकर इमली आश्चर्यचकित होने वाली है।

दरअसल डॉक्टर को जैसे ही पता चलेगा कि पूजा की वजह से मालिनी की हालत खराब हुई है तो वो भी शॉक्ड रह जाएगा। डॉक्टर, इमली से बताएगा कि उसने सुबह ही मालिनी को अपना ख्याल रखने के लिए कहा था और उसे सख्त हिदायत दी थी कि वो धुएं वगैरह से दूर रही रहें। ये बात सुनते ही इमली के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

नकली पंडित को पकड़ेगी इमली
अनु, नकली पंडित को पूजा करवाने के लिए ढेर सारे पैसे देगी। वही इमली नकली पंडित को पैसों के साथ पकड़ लेगी और उसे धमकाएगी कि अगर उसने सच नहीं बताया तो वो सबको बता देगी कि उसके पास ढेर सारा पैसा है और वो पैसा उसे नकली पूजा कराने के लिए ही मिला है। इमली को सच पता चल जाएगा लेकिन उसे समझ नहीं आएगा कि आखिर मालिनी बार-बार ऐसी चीजें क्यों करवा रही है? 

मालिनी और अनु मिलकर देंगे मिसकैरेज को अंजाम
अब पूजा के तुरंत बाद, इमली को मालिनी की प्रेग्नेंसी पर शक होने लगता है। बीतते समय के साथ, मालिनी को पता चलता है कि इमली को उसकी गर्भावस्था पर संदेह है। अब एक और बड़ा मोड़ कहानी में आने वाला है। क्योंकि मालिनी और अनु मिलकर मिसकैरेज को अंजाम देने का अपना नया घटिया प्लान बनाएंगे। जैसा कि सभी जानते हैं कि मालिनी की प्रेग्नेंसी नकली है। अब इस सच्चाई को छिपाने के लिए, मालिनी ने मिसकैरेज की योजना बनाई है ताकि वो इमली को फंसा सके। क्या मालिनी की ऐसी घिनौनी चाल काम करेगी और इमली उसके जाल में फंस जाएगी? या इस बार इमली को सच में आदित्य की नफरत मिलेगी? ये देखना दिलचस्प होगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर