Imlie Spoiler: मालिनी की मां अनु को सबक सिखाएगी इमली, अपने जादू से कर देगी 'गायब'

Imlie Spoiler alert 06 October 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के आगामी एपिसोड में लीड एक्‍टर सुम्‍बुल तौकीर खान का चुलबुला अंदाज देखने को मिलेगा।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie serial ki kahani 

मुख्य बातें

  • जल्‍द ही सुम्‍बुल तौकीर खान इमली सीरियल में मस्‍ती मजाक करती नजर आएंगी।
  • इसी मस्‍ती मजाक में वह मालिनी की मां अनु चतुर्वेदी को सबक सिखाएगी।
  • पूजा के दौरान मालिनी और आदित्‍य को साथ बैठे देख इमली को तकलीफ होती है।

Imlie Spoiler alert 06 October 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के आगामी एपिसोड में लीड एक्‍टर सुम्‍बुल तौकीर खान का चुलबुला अंदाज देखने को मिलेगा। जल्‍द ही सुम्‍बुल तौकीर खान इमली सीरियल में मस्‍ती मजाक करती नजर आएंगी। इसी मस्‍ती मजाक में वह मालिनी की मां अनु चतुर्वेदी को सबक सिखाएगी। इमली के इस कदम से सीरियल में खुशी के पल दिखाई देंगे जो बीते कई सप्‍ताह से गायब हैं। 

बता दें कि इमली सीरियल में इन दिनों मालिनी के आने वाले बच्‍चे के लिए अनु ने पूजा रखवाई है। ये पूजा भी इसलिए रखी गई ताकि आदित्‍य और इमली लंच डेट पर ना जा सकें। उन दोनों को बाहर जाने से रोकने के लिए मालिनी और अनु ने प्‍लान बनाया था। पूजा के बहाने मालिनी और अनु ने इमली-आदित्‍य की लंच डेट पर पानी फेर दिया।  

पूजा के दौरान मालिनी और आदित्‍य को साथ बैठे देख, संकल्‍प लेता देख तकलीफ होती है। अपने पति को मालिनी के साथ देख इमली की आंखों में से आंसू आते हैं। मालिनी की मां को ये सब देख मजा आता है। वह इमली का मजाब बनाती है और उसे खरी खरी सुनाती है। वह कहती है कि तू नौकरानी है और रहेगी, मेरी बेटी की सही जगह वो है जहां वो बैठी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इसके बाद इमली अनु को सबक सिखाने की ठान लेती है। आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि इमली जादू दिखाएगी और मालिनी की मां को गायब कर देगी। दरअसल, ये उसका प्‍लान है जिसमें लगभग पूरा परिवार शामिल है। वह ऐसे अनु को अपने जाल में फंसाएगी और उसे अहसास कराएगी कि वह गायब हो गई है। 

अनु आइने के सामने से गुजर रही होगी तो वह आइने में नजर नहीं आएगी, मोबाइल में उसकी फोटो नहीं आएगी। यह देखकर पूरा घर मजा लेगा और अनु परेशान होती नजर आएगी। देखना होगा कि अपने साथ हुए इस मजाक का बदला अनु किस तरह लेगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर