5 TV Shows Major Twists: इमली की प्रेग्नेंसी का झटका तो टूट जाएगी सई और विराट की शादी?, अनुपमा सहित 5 TV शो की कहानी में आ रहे बड़े मोड़

5 TV Shows spoiler Upcoming weekly: गुम है किसी के प्यार में हमेशा के लिए टूट जाएगी सई और विराट की शादी? तो कुमकुम भाग्य में लगेगा रोमांस का तड़का। जानें इस हफ्ते आपके पसंदीदा 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे।

5 TV Shows major twists Upcoming spoiler| 5 TV Shows Update GHKKPM Imlie To Anupamaa Yeh Hai Chahatein Kumkum
5 टीवी सीरियल के अपडेट। 

मुख्य बातें

  • वनराज करेगा सारी हदें पार 
  • कुमकुम भाग्य में लगेगा रोमांस का तड़का
  • जानें 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे

वनराज करेगा सारी हदें पार 
अनुपमा में जैसा कि राखी को उसकी असली जगह का पता चल चुका है। अनुपमा, राखी को चेक देकर घर से निकाल देती है और कभी वापस न लौटने के लिए कहती है। लेकिन राखी के चले जाने के बाद वनराज और बा ने अनुज कपाड़िया से पैसे लेने के लिए अनुपमा के चरित्र पर उंगली उठाते हैं। एक बार फिर वो अनुपमा में बुराई निकालते हैं और उसे अपमानित होना पड़ता है। दूसरी तरह अनुज, अनुपमा को एक खास कार्ड भेजेगा, जो कि  भूमि पूजन का सरप्राइज आमंत्रण कार्ड होगा। इसमें अनुपमा और अनुज का नाम मोटे अक्षरों में लिखा हुआ है और यही बात अनुपमा को इमोशनल कर देती है। इस भूमि पूजन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होगी जिसमें दिलचस्प बात यह है कि अनुज, अनुपमा को स्पीकर के तौर पर बुलाएगा। हालांकि, दुष्ट वनराज, अनपमा की सफलता को पचा पाने के लिए तैयार नहीं है और उसके दिमाग में एक बुरा प्लान है। जहां अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर वनराज पहले से ही बौखला गया है। अब वनराज, अनुपमा के इस बड़े दिन को पूरी तरह से बर्बाद कर देगा। यही वो वजह होगी जिसके लिए अनुपमा, वनराज को उसके बुरे काम के लिए कभी माफ नहीं करेगी।

हमेशा के लिए टूट जाएगी सई और विराट की शादी?
सई के घर छोड़ने के कदम ने सम्राट को चौंका दिया है। सई के जाने के बाद सम्राट ने विराट और पाखी के अफेयर पर सवाल उठाए हैं। सम्राट ने विराट से सवाल किया कि क्या उन्होंने पत्रलेखा उनके पीछे सई को घर से हमेशा के लिए जाने दिया? सम्राट वास्तव में सई के प्रति विराट के व्यवहार से नाराज है और पाखी के साथ अपने संबंध से काफी निराश है जिसने सई का जीवन बर्बाद कर दिया। दोनों भाइयों बड़ी बसह होगी और चौंकाने वाला मोड़ तब आता है जब उन्हें सई के एक्सीडेंट की खबर मिलती है। केवल दो व्यक्ति जिन्हें विराट अपनी आई से ज्यादा प्यार करते हैं, वो अब उससे बुरी तरह नफरत करने वाले हैं। सई की नफरत पहले से ही पता है और अब उसकी दुर्घटना के बाद गंभीर स्थिति को देखकर सम्राट भी विराट से बहुत ज्यादा नफरत करने लगेगा। सम्राट इस बात से पूरी तरह नाराज है कि कैसे सई की दुर्घटना के पीछे विराट की असली वजह है क्योंकि अगर वो उसे रोकता तो उसे मौत जैसी स्थिति से नहीं गुजरना पड़ता। साथ ही कहानी में सई की मनोचिकित्सक की एंट्री हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि डॉली मट्टू, जो सई के मनोचिकित्सक की भूमिका निभा रही हैं, वो विराट और सई के रिश्ते में एक मुख्य भूमिका अदा करेंगी। जहां सई मानसिक आघात से गुजर रही है, उसकी मनोचिकित्सक चाहती है कि विराट सई से तब तक दूर रहे जब तक वह ठीक न हो जाए। क्या विराट सई को छोड़ देंगे? क्या मनोचिकित्सक उनकी खत्म करने को कहेगी? ये देखना होगा। 

इमली की प्रेग्नेंसी का बड़ा ट्विस्ट?
स्टार प्लस का लोकप्रिय शो इमली एक रोमांचक ट्रैक के साथ दर्शकों की प्रतीक्षा कर रहा है। आदित्य, इमली को लंच डेट ऑफर करता है जब अपर्णा इमली से मालिनी के बच्चे के साथ आदि का प्यार शेयर करने के लिए सीखने को कहती है। अपर्णा नहीं चाहती कि इमली, आदित्य और मालिनी को माफ कर दे, लेकिन वह वास्तव में चाहती है कि इमली आने वाले बच्चे से प्यार करे और सौतेली मां, मां या मासी कुच भी एक बनना स्वीकार करे। इस प्रकार, इमली अपना निर्णय लेती है और वो मालिनी को चौंकाते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करती है। दरअसल इमली ने मालिनी को इस खुशखबरी से आश्चर्यचकित करने के लिए एक नया तरीका चुना है बताया कि वो भी एक मां बनने जा रही है। यह सुनकर मालिनी हिल जाती है, वहीं इमली अपना प्रेग्नेंसी ट्विस्ट बताती है कि वह मां बनने जा रही है लेकिन अपने बच्चे की नहीं, वह मालिनी और आदित्य के बच्चे की मां बनने जा रही है। मालिनी चाहती है कि इमली, आदित्य को छोड़ दे लेकिन अब वह क्या करेगी जब इमली बच्चे को स्वीकार करते हुए वापस रहना चाहती है।

प्रीशा और रुद्राक्ष की फर्स्ट वेडिंग नाइट होगी खराब
लोकप्रिय शो ये है चाहतें कुछ बड़े ट्विस्ट और टर्न दिखने वाले हैं। सीरियल का ट्रैक प्रीशा और रुद्राक्ष की शादी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। इसी बीच, अन्वी एक पुलिस इंस्पेक्टर की मदद से गुंडों से बचकर घर लौटती है। रुद्राक्ष और प्रीशा ने अरमान के सभी प्लान को विफल करते हुए खुशी-खुशी शादी कर ली। बाद में, सारांश और अन्वी में झगड़ा हो जाता है और वह उसे धक्का देती है। सारांश सीढ़ियों से गिर जाता है और हर कोई चिंतित हो जाता है। सारांश जब अपने होश में आता है तो उसकी याददाश्त भी वापस आ जाती है। ये है चाहतें के आने वाले एपिसोड में, सानिया ने अरमान को आगे बढ़ने के लिए कहा क्योंकि रुद्राक्ष और प्रीशा की शादी हो चुकी है, जबकि वह मना कर देता है। अरमान, रुद्राक्ष और प्रीशा के बिस्तर पर खुजली का पाउडर लगाने की योजना बना रहा है। ताकि दोनों की शादी की सुहाग रात खराब हो जाए। अरमान उन्हें इस हालत में देखने के लिए उनके कमरे में एक कैमरा भी लगाया है।

कुमकुम भाग्य में लगेगा रोमांस का तड़का
कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा-अभि और प्रांची-रणबीर के लव मेकिंग सीन्स से जल्द शो में आग लगने वाली है। ऐसा देखा गया है कि धीरे-धीरे अभि और प्रज्ञा को अपने बीच पुराना प्यार फिर से पनपने लगा है। साथ ही, प्राची और रणबीर भी रिया को नाराज करते हुए भरपूर रोमांस कर रहे हैं। रणबीर और प्राची बारिश में एक साथ डांस करते नजर आएंगे, जबकि रिया उन्हें देखकर गुस्से में होगी। काफी एक्शन के बाद भी ये रोमांटिक सीन्स दर्शकों के लिए एक अच्छा ट्रीट होने वाले हैं, हालांकि यह ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है। प्रज्ञा को आत्मविश्वासी और अभि पर अधिकार दिखाते हुए देख तनु असुरक्षित महसूस करती है और वह उन्हें अलग करने की अपनी बुरी योजना शुरू कर देगी। इसी तरह, रणबीर और प्राची को रोमांस करते हुए देख रिया अपना सब्र खो रही है। जल्द ही, दोनों ही लवर्स को एक बड़ा झटका लगेगा और प्यार करने वालों को फिर से ट्रैजडी से गुजरना पड़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर