Imlie New Twist: मालिनी को हुई बड़ी बीमारी, आदित्य-इमली हैं इस बात से अनजान, इधर 5 हजार रुपए में अनु ने मीठी को बनाया नौकरानी

Imlie Serial Big Twist Malini suffers with serious illness: इमली में मालिनी की अब बड़ी बीमारी सामने आने वाली है। यह तब होता है जब मालिनी अपनी जान जोखिम में डालती है...

Imlie TV Serial Big Twist| Imlie Aditya Not Known Malini suffers with serious asthma|
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • मालिनी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा देखने को मिलेगा।
  • अनु ने मालिनी और उसके आने वाले बच्चे के लिए एक विशेष पूजा की घोषणा की है।
  • इसी पूजा में मालिनी की एक बड़ी बीमारी का पता चलने वाला है।

स्टार प्लस के सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड की कहानी में आगे मालिनी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा देखने को मिलेगा। फिलहाल कहानी के अनुसार, अनु ने मालिनी और उसके आने वाले बच्चे के लिए एक विशेष पूजा की घोषणा की है। आदित्य और इमली की लंच डेट कैंसिल हो जाती है और मालिनी की योजना सफल रहती है। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट यह है कि मालिनी के डॉक्टर ने उसे बताया कि वह अस्थमा से पीड़ित है और इसलिए उसे धूल और धुएं से बचना चाहिए।

जी हां, इमली में मालिनी की अब बड़ी बीमारी सामने आने वाली है। यह तब होता है जब मालिनी अपनी जान जोखिम में डालती है क्योंकि अगर वह हवन में शामिल नहीं होगी तो आदित्य और इमली डेट पर जाएंगे।

आने वाली पूजा में हवन में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा, क्योंकि मालिनी धुएं को सहन करने में असफल रहेगी। जबकि आदित्य और इमली दोनों मालिनी के अस्थमा से अनजान हैं। क्या चीजें नियंत्रण में होंगी या मालिनी किसी बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगी? ये देखना होगा।

इन सबके बीच चतुर्वेदी हाउस में आदित्य और इमली को एक बड़ा झटका लगने वाला है। जो उनके पैरों तले से जमीन खिसका देगा। दुर्भाग्य से, अनु ने मीठी को अपनी नौकरानी बना लिया है। ये तब पता चलता है जब मीठी, त्रिपाठी परिवार को नाश्ता परोसती है और अनु उसे नौकरानी कहती है।

आदित्य और इमली दोनों ही चौंक जाते हैं जब अनु बताती है कि वह मीठी को 5 हजार रुपये दे रही है और वो वही कर रही है जो मीठी ने उसे करने के लिए कहा। तो क्या अब मीठी पलटेगी पूरी कहानी? और देगी आदित्य-इमली के लिए स्टैंड?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर