Imlie Spoiler: इमली की इस चाल से प्रणव का हुआ भंडाफोड़, पति आदित्‍य को बचाने के ल‍िए खतरे में डाली अपनी जान

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आ गया है। इमली की दिमागी चाल के आगे प्रणव पस्‍त हो गया है और वह सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

इमली सीरियल की कहानी, Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update,
Imlie Upcoming Twist  
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आ गया है।
  • त्रिपाठी परिवार के सामने इमली ने प्रणव का किया भंडाफोड़।
  • सबसे सामने इमली प्रणव की खूब धुनाई करती है।

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आ गया है। सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी स्‍टारर सीरियल में इन दिनों कन्‍या पूजन हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ ड्रग्‍स रखने के आरोप में आदित्‍य कुमार त्रिपाठी जेल पहुंच गया है। आदित्‍य के जेल जाने से इमली सहित पूरा परिवार दुखी है। इसी बीच इमली की दिमागी चाल के आगे प्रणव पस्‍त हो गया है और वह सलाखों के पीछे पहुंच गया है। 

आदित्‍य को प्रणव ने फंसाया है। प्रणव आदित्‍य की बहन रूपाली का पति है और अरसे बाद वापस आया है। त्रिपाठी परिवार के साथ साथ रूपाली ने उसे एक मौका दिया है लेकिन वह इस बार भी गलत मंसूबे लेकर आया है। उसका मकसद वो पेन ड्राइव हासिल करना है जो  आदित्‍य के पास है। प्रणव ने जो पेन ड्राइव हासिल की है उसे लेने खुद MLA त्रिपाठी हाउस आया है। 

इमली ने प्रणव को सबके सामने एक्‍सपोज करने के लिए प्‍लान बनाया। कन्‍या पूजन में आई कन्‍याएं प्रणव की पीठ पर मारती हैं और उसकी जेब से पेन ड्राइव गिर जाती है। ये पेन ड्राइव रूपाली के हाथ लग जाती है और उसकी सच्‍चाई सामने आ जाती है। रूपाली को इस बात का अहसास हो जाता है कि प्रणव उसके लिए नहीं बल्कि पेन ड्राइव लेने आया था। वह रूपाली पर हाथ उठाता है तो इमली उसकी खूब धुनाई करती है। तब पुलिस आती है उसे ले जाती है।

इमली ने एक बार फ‍िर त्रिपाठी परिवार की इज्‍जत बचा ली। उसने रूपाली की जिंदगी बर्बाद होने से बचा ली और अपने पति आदित्‍य के लिए अपनी जान जोखिम में डाल ली। प्रणव उसका नुकसान पहुंचा सकता था, हाथापाई में उसे भी चोट आ सकती थी, लेकिन परिवार की भलाई के लिए उसने अपनी परवाह नहीं की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर