Imlie Spoiler: ननद रूपाली की जिंदगी को बर्बाद होने से बचाएगी इमली, अरसे बाद लौटे पति प्रणव के मंसूबों का करेगी पर्दाफाश, लेकिन कैसे?

Imlie spoiler alert 21 october 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों त्रिपाठी परिवार की बेटी रूपाली के इर्दगिर्द घूम रही है। अरसे बाद रूपाली का पति प्रणव लौट आया है और उसने पूरे परिवार से अपने कर्मों की माफी मांगी है। अब वह रूपाली को दोबारा साथ ले जाने की बात कह रहा है। 

Imlie Serial Spoiler Alert Sumbul will expose pranav
Imlie Serial Spoiler Alert Sumbul will expose pranav 
मुख्य बातें
  • अरसे बाद रूपाली का पति प्रणव लौट आया है
  • उसने पूरे परिवार से अपने कर्मों की माफी मांगी है
  • वह रूपाली को दोबारा साथ ले जाने की बात कह रहा है

Imlie spoiler alert 21 october 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी दिनोंदिन दिलचस्‍प होती जा रही है। त्रिपाठी परिवार धूमधाम से दुर्गा पूजा मना रहा है और इसी बीच ऐसा धमाका होता है कि सब चौंक जाते हैं। इमली की कहानी इन दिनों त्रिपाठी परिवार की बेटी रूपाली के इर्दगिर्द घूम रही है। अरसे बाद रूपाली का पति प्रणव लौट आया है और उसने पूरे परिवार से अपने कर्मों की माफी मांगी है। अब वह रूपाली को दोबारा साथ ले जाने की बात कह रहा है। 

प्रणव के माफी मांगने के बाद रूपाली ने उसे एक मौका देने की बात कह दी है। वह उसके साथ अपनी जिंदगी संवारना चाहती है। हालांकि पूरे घर को इस बात का तो संदेह है कि प्रणब अचानक कैसे लौट आया और वो सुधर कैसे गया फ‍िर भी बेटी की खुशी के लिए कोई कुछ नहीं कह रहा। इमली (sumbul touqeer khan) को इस बात का पूरा शक है कि प्रणब के मंसूबे ठीक नहीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली और रूपाली की अच्‍छी पटती है, ऐसे में इमली को उसकी और ज्‍यादा चिंता है। रूपाली को प्रणव के साथ विदा करने से पहले इमली एक चाल चलती है। वह एक खेल खेलती है और कहती है कि देखते हैं प्रणव जी रूपाली दीदी को कितना जानते हैं। व‍ह कुछ सवाल पूछती है जिनके जवाब प्रणब को देने होते हैं। प्रणव केवल दो ही जवाब सही दे पाता है। 

इसके बाद ये तय होता है कि प्रणव और रूपाली को अभी इसी घर में होना होगा, सबकी निगरानी में। इमली काफी खुश हो जाती है क्‍योंकि उसे प्रणब के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए वक्‍त मिल जाता है। दूसरी तरफ प्रणब जिस मकसद से आता है, वो उसे पूरा करने से पहले हर बार चूक जाता है। वह उस पेन ड्राइव को हासिल करना चाहता है जिसमें आदित्‍य ने MLA के काले कारनामों को कैद किया है। 

अब देखना ये होगा कि इमली प्रणव के पेन ड्राइव हासिल करने से पहले उसका पर्दाफाश कर देगी या प्रणव अपने मंसूबों में कामयाब हो जाएगा? इमली सीरियल से जुड़ी अपडेट्स के लिए आप Times Now Navbharat के साथ बने रहिए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर