Imlie Spoiler Update: इमली ने आदित्‍य को बताई प्रणव की सच्‍चाई, ड्रग्स की तलाश में घर आई पुलिस, होने वाला है बड़ा धमाका

Imlie Serial Upcoming Twist: इमली सीरियल में प्रणव के आने से धमाका हुआ ही था और अब दूसरा धमाका होने वाला है। प्रणव ने जो पेन ड्राइव हासिल की है उसे लेने खुद MLA त्रिपाठी हाउस आएगा।

Imlie and Aditya
Imlie and Aditya  
मुख्य बातें
  • प्रणव ने जो पेन ड्राइव हासिल की है उसे लेने खुद MLA त्रिपाठी हाउस आएगा।
  • अगर प्रणव भाग गया तो आदित्‍य फंस जाएगा और सच सामने नहीं आ पाएगा।
  • इसलिए हवालात में इमली ने आदित्‍य को प्रणव की सच्‍चाई बता दी है।  

Imlie Serial Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में ड्रग्स का एंगल आ गया है। पत्रकार आदित्‍य कुमार त्रिपाठी के कमरे से ड्रग्स बरामद हुआ है और पुलिस ने उसे अरेस्‍ट कर लिया है। आदित्‍य को प्रणव ने फंसाया है। प्रणव आदित्‍य की बहन रूपाली का पति है और अरसे बाद वापस आया है। त्रिपाठी परिवार के साथ साथ रूपाली ने उसे एक मौका दिया है लेकिन वह इस बार भी गलत मंसूबे लेकर आया है। उसका मकसद वो पेन ड्राइव हासिल करना है जो  आदित्‍य के पास है। 

इस पेन ड्राइव में MLA के खिलाफ सबूत है। प्रणव ने पेन ड्राइव हासिल तो कर ली है और अब वह भागने के चक्‍कर में है। हालांकि इमली की उस पर पूरी नजर है। अगर प्रणव भाग गया तो आदित्‍य फंस जाएगा और सच सामने नहीं आ पाएगा। इसलिए उसे किसी भी तरह रोकना चाहती है। इमली ने प्रणव से पुलिस स्‍टेशन में झगड़ा किया और पुलिस ने दोनों को रात भर के ल‍िए बंद कर दिया। हवालात में इमली ने आदित्‍य को प्रणव की सच्‍चाई बता दी।  

इमली सीरियल में प्रणव के आने से धमाका हुआ ही था और अब दूसरा धमाका होने वाला है। पुलिस त्रिपाठी परिवार पहुंची है और दोबारा जांच करेगी। वह हर कमरे की तलाशी लेगी। दूसरी तरफ प्रणव ने जो पेन ड्राइव हासिल की है उसे लेने खुद MLA त्रिपाठी हाउस आएगा। एमएलए ने प्रणव से कहा कि वह खुद पेन ड्राइव लेने आ रहा है। अगर MLA आएगा तो प्रणव से मिलेगा। दोनों को मिलते हुए किसी ने देख लिया तो प्रणव का एक्‍सपोज होना तय है। 

मालिनी ने सुनाई इमली को खरी खोटी
दूसरी तरफ आदित्‍य के जेल जाने से पूरा त्रिपाठी परिवार परेशान है। आदित्‍य की मां का बुरा हाल है। ये देखकर मालिनी इमली के खिलाफ घरवालों को भड़काने का काम करती है। वह कहती है कि इमली की वजह से हर बाद कोई ना कोई मुसीबत आती है। इस बार तो उसकी बेवकूफी से आदित्‍य को जेल जाना पड़ा। अब देखना ये होगा कि इमली अपने ऊपर लगे इस आरोप को कैसे मिटा पाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर