Imlie Spoiler Alert: एक ही जेल में बंद होंगे इमली और आदित्य, प्रणब की साजिश का होगा खुलासा

Imlie Spoiler Alert: टीवी सीरियल इमली में बड़ा धमाका होने वाला है। आदित्य के साथ-साथ पुलिस इमली को भी लॉकअप में बंद करने वाले हैं। जानिए क्या होगा इमली के आने वाले एपिसोड में...

Imlie Serial Spoiler
Imlie  
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • आदित्य के साथ-साथ इमली भी लॉकअप में बंद होने वाली हैं।
  • आदित्य को प्रणब की साजिश का पता चलेगा।

Imlie Spoiler: टीवी सीरियल इमली में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ड्रग्स मामले में आदित्य को पुलिस ने आदित्य को अरेस्ट कर लिया है। इमली भी जल्द ही जेल के अंदर जाने वाली हैं। वहीं, जेल में रहकर इमली प्रणब का पर्दाफाश करेगी। 

ड्रग्स केस में आदित्य की गिरफ्तारी से घर का हर एक सदस्य सदमे में है। हालांकि, इमली को अभी भी आदित्य पर पूरा विश्वास है। पूरा परिवार आदित्य के साथ थाने आता है। वहीं, प्रणब थाने में इमली को भला-बुरा कहेगा। प्रणब के मुंह से गंवार शब्द सुनते ही इमली अपना आपा खो देती है। वह प्रणब को धक्का देने लगती हैं। पुलिसवाले ये देखकर भड़क जाते हैं और इमली- प्रणब को भी  आदित्य के साथ हवालत में बंद कर देते हैं। 

Imli Spoiler Alert: Imlie to be accused of stealing jewellery

तीनों होंगे लॉकअप में बंद
इमली, प्रणब और आदित्य पहली बार एक साथ लॉकअप में बंद होंगे। इमली आदित्य से पूछती है कि क्या वह उसे एक राज की बात बता सकती है। आदित्य के हां कहने पर इमली उसकी पीठ पर कुछ लिखती हैं। आदित्य समझ जाता है और उसका गुस्सा सातवे आसमान में पहुंच जाता है। इसके बाद वह गुस्से में प्रणब की तरफ देखता है।   

Prakash: Imlie update, March 20: Aditya tells Imlie to marry Prakash -  Times of India

इमली को हो जाएगा अंदाजा
प्रणब की साजिश का अंदाजा इमली को हो गया था। इमली को मालूम था कि ड्रग्स के स्मगलर्स और विधायक की मीटिंग का स्टिंग करने के बाद आदित्य के खिलाफ ऐसा षड़यंत्र होना तय है। 

इमली ने आदित्य की पीठ पर ऐसा क्या लिखा, जिससे आदित्य का गुस्सा सातवे आसमान में पहुंच गया है। इसका खुलासा सीरियल के आने वाले एपिसोड में होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर