इमली होगी विदेश शिफ्ट तो अनुपमा में मालविका से होगा परितोष का अफेयर!, GHKKPM सहित इन 5 TV शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

GHKKPM YRKKH To Anupamaa Imlie 5 TV Shows 5 Twist : रुद्राक्ष और प्रीशा का होगा ये है चाहतें में आमना-सामना तो गुम है किसी के प्यार में सई-श्रुति का भी होगा फेस ऑफ। जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट...

TV Shows Anupamaa Imlie To GHKKPM YRKKH  5 huge Twist Sayi and Shruti face off and Imlie Shifts abroad
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • क्या अभिमन्यु-अक्षरा की होगी शादी?
  • रुद्राक्ष और प्रीशा का होगा ये है चाहतें में आमना-सामना
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

मालविका से होगा परितोष का अफेयर!
स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। ऐसा लगता है कि वनराज और परितोष ने वनिका टीमवर्क्स में साथ काम करना शुरू कर दिया है। अनुज ने मालविका-वनराज के कारोबार में दखल नहीं देने का फैसला किया और सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया है। मालविका फुल-ऑन एनर्जेटिक और फन मोड है और अब परितोष भी ऑफिस ज्वाइन करेगा। बताया जा रहा है कि अब मालविका और परितोष उस ऑफिस में काफी करीब आने वाले हैं। यहां परितोष, मालविका से जुड़ना शुरू कर देगा। मालविका को भी पारितोष में अपना खोया हुआ प्यार अक्षय मिलने वाला है और वह उसके साथ समय बिताना पसंद करने लगेगी। मालविका के स्टेटस की वजह से भी परितोष उसके पीछे है क्योंकि वो हमेशा से लग्जरी चाहता है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

सई-श्रुति का होगा फेस ऑफ
गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक हाई वोल्टेज ड्रामे से भरा होगा। पहले देखा गया था कि विराट की वजह से सई काफी आहत और निराश हैं। सई इस तरह से विराट के साथ सभी संबंध तोड़ देगी। सई अब विराट की जिंदगी का हिस्सा नहीं बनना चाहती और इसलिए वह उसकी जिंदगी से चली जाएगी। सई ने विराट को अलविदा कहा है और वो शादी की अंगूठी देकर बैग लेकर चली गई है। इससे पहले कि सई चव्हाण निवास से बाहर निकल पाती, श्रुति सहस के साथ घर में आने वाली है। जिससे सई हैरान रह जाएगी। अब श्रुति और सई का फेस ऑफ होने वाला है। जिससे विराट कांप जाएगा, क्योंकि वह नहीं चाहते कि सच्चाई जनता के सामने आए। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

इमली को विदेश ले जाएगा आर्यन
आपके पसंदीदा टीवी धारावाहिक में अब आखिरकार इमली के जीवन में एक नई शुरुआत देखने को मिलने वाली है। हम इमली की नई यात्रा के लिए काफी उत्साहित हैं। आदित्य और मालिनी की शादी आखिरकार हो चुकी है जिससे इमली पूरी तरह टूट गई है। हालांकि, अब और नहीं। इमली ने आदित्य जैसे व्यक्ति के लिए आंसू नहीं बहाने की शपथ ली है। इमली का नया परिवार अब राठौर परिवार है, वह अब अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए मुड़ेंगी और आदित्य की ओर कभी मुड़कर नहीं देखेंगी। यहीं से इमली के जीवन का एक नया चरण शुरू होने वाला है। इमली अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश शिफ्ट होने वाली है। आर्यन, इमली को उसके करियर में मदद करने वाला है, इसलिए अब जल्द इमली के जीवन में रोमांचक ट्रैक आने वाला है।

रुद्राक्ष और प्रीशा का होगा ये है चाहतें में आमना-सामना
ये है चाहतें शो में अब तक रुद्राक्ष और प्रीशा के बीच कई हिट-एंड-मिस मोमेंट्स हुए, लेकिन अभी तक दोनों के बीच आमना-सामना नहीं हुआ है। जैसा कि हम जानते हैं रूही, रुद्राक्ष की देखभाल कर रही है और अपनी मां की जानकारी के बिना रुद्राक्ष को अपनी जगह रहने में मदद कर रही है। दूसरी तरफ युवराज, रूही का दिल जीतने की कोशिश कर रहा है। युवराज सोचता है कि रूही उसका नया एटीएम बन जाएगी और वह रूही का उपयोग करके रुद्राक्ष से पैसे प्राप्त करने की योजना बना रहा है। आने वाले एपिसोड में, हम आखिरकार प्रीशा और रुद्राक्ष के बीच आमना-सामना देखेंगे। रुद्राक्ष रूही के साथ बाहर जाते हुए दिखाई देगा और फंस जाएगा, क्योंकि मुखिया के आदमी उसके पीछे होंगे। आगे ग्रामीण खलिहान में आग लगा देंगे, और फिर बड़ा मूमेंट आएगा जब दोनों आमने-सामने होंगे।


क्या अभिमन्यु-अक्षरा की होगी शादी?
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु, अक्षरा को खोजने में कामयाब होता है। वह उसे बताती है कि वह एक दुर्घटना को देखकर सहन नहीं कर सकती और इसलिए वह एनजीओ के पास गई, लेकिन वापस आते समय उसकी कार खराब हो गई। अभिमन्यु उसे बताता है कि अब जब वह अस्पताल में है तो वह हर दिन ऐसे मामलों का सामना करेगी और वह हमेशा उसके पीछे नहीं आएगा। बाद में, वह परिवार को उसके फोन से कॉल करती है लेकिन उसे पता चलता है कि जो पुल उन्हें शहर से जोड़ता है वह टूट गया है और उन्हें वहीं रहना होगा जहां वे हैं। गोयनका के घर में सभी इस बात से खुश हैं कि अक्षरा अकेली नहीं है और अभिमन्यु उसके साथ है। लेकिन आरोही को यह पसंद नहीं है, उसे याद है कि कैसे नियति हमेशा उन्हें साथ लाती है। अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए और इसके बारे में किसी को पता नहीं चलेगा। अक्षरा इसके लिए राजी हो जाएगी। जल्द ही परिवार उन्हें घरवाले लेने आ जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर