आर्यन के लिए इमली उठाएगी बड़ा कदम, अरविंद मर्डर केस में फंसेगा मालिनी का पति आदित्य?

Imlie Will be Aryan support System Star Plus Serial spoiler: अब सीरियल की कहानी आर्यन के अतीत में जाएगी, जिस पर इमली सबका ध्यान केंद्रित करने वाली है। आखिरकार अरविंद की मौत की फाइल खुलने वाली है...

Imlie big twist Aryan support System will be imlie And Arvind Murder Case reopen in Star Plus Serial
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • आर्यन और इमली के लिए बड़ा यू-टर्न आने वाला है।
  • अब कहानी आर्यन और इमली पर फोकस हो रही है।
  • जल्द ही सीरियल में आर्यन का सहारा बनेगी इमली।

इमली सीरियल की कहानी लगातार दिलचस्प होती जा रही है। तो, आखिरकार धारावाहिक इमली में वो वक्त आ चुका है जब आर्यन और इमली के लिए बड़ा यू-टर्न आने वाला है। आदित्य और मालिनी की शादी के बाद अब कहानी आर्यन और इमली पर फोकस हो रही है। एक पल ऐसा आता है जब इमली, आर्यन को व्यस्त रखने की कोशिश करती है और तभी आर्यन अचानक इमोशनल हो जाता है। दिलचस्प बात यह है कि जब इमली, आर्यन की आंखों से आंसू गिरते देखती है, तो वह उसे खुश करने की कोशिश करते हुए उसका मजाक उड़ाती है। हालांकि आर्यन मुस्कुराता नहीं है और यह इम्ली की आंखों में चुभ जाता है।

आर्यन का सहारा बनेगी इमली
इमली अब आने वाली कहानी में आर्यन का सहारा बनने जा रही है। आर्यन जो अपने अतीत से लड़ता रहा है अब इमली के सामने टूटने वाला है। पहली बार अब इमली को आर्यन के असली दर्द का अहसास होगा। कहानी में एक बड़ा मोड़ तब आएगा जब इमली को अर्पिता के पति की मौत के बारे में पता चलेगा और आर्यन के मुश्किल दौर में उसका सहारा बनेगी!

इमली खोलेगी अरविंद हत्याकांड की फाइल
अब सीरियल की कहानी आर्यन के अतीत में जाएगी, जिस पर इमली सबका ध्यान केंद्रित करने वाली है। आखिरकार अरविंद की फाइल सामने आएगी, जिसमें आर्यन ने अरविंद की मौत की खबर और उससे जुड़े अन्य लेख रखे होंगे। इमली को इस बात से हैरानी होगी कि भास्कर टाइम्स ने इस खबर को कवर किया है और यह बात उसे संदेहास्पद बनाती है।

अब आगे इमली में बड़ा ट्विस्ट एंड टर्न आने वाला है। क्योंकि इमली को अरविंद के हत्याकांड का संबंध आदित्य से मिलने वाला है। जो कि कहानी को और भी एंटरटेनिंग बनाने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर