Imlie Spoiler: मालिनी की हर चाल में घिर जाएगी इमली, क्‍या घर छोड़कर आदित्य की जिंदगी से हो जाएगी दूर?

Imlie Serial Update: इमली सीरियल की कहानी नए मोड पर आ गई है जहां मालिनी और आदित्‍य करीब आ रहे हैं। ये देखकर इमली टूट जाएगी और आदित्‍य की जिंदगी से दूर जाने का मन बना लेगी।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी नए मोड पर आ गई है
  • मां के बताए रास्‍ते पर चलकर मालिनी आ गई है आदित्‍य के करीब
  • इमली और आदित्‍य के बीच आ रही दूरियां, क्‍या होगा अब आगे

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी नए मोड पर आ गई है जहां मालिनी और आदित्‍य करीब आ रहे हैं। कई सप्‍ताह तक इमली और आदित्‍य को एक दूसरे के करीब होते हुए दिखाया गया था लेकिन अब बाजी मालिनी ने मार ली है। पहले मालिनी ने इमली यानि अपनी सौतेली बहन की खुशी के लिए अपने पति को तलाक देने का मन बना लिया था लेकिन अब वह आदित्‍य की जिंदगी में वापस आ गई है।  ये देखकर इमली टूट जाएगी और आदित्‍य की जिंदगी से दूर जाने का मन बना लेगी।   

अभी तक आपने देखा कि मालिनी अब अपने मां के इशारे और तरीके पर चल रही है। वह अब आदित्‍य से दूर जाने की बजाय करीब आ रही है। मालिनी ने भी यह बात ठान ली है कि वो त्रिपाठी हाऊस से अपना हक लेकर रहेगी। उधर पूरा परिवार भी चाहता है कि इमली उनकी जिंदगी से दूर हो जाए और मालिनी ही आदित्‍य की पत्‍नी बनकर रहे। इमली मालिनी और आदित्य (Gashmeer Mahajani) को एक ही बेड पर सोता देख ही चुकी है। मालिनी अब ऐसा जाल बुनेगी कि इमली उसमें फंसती ही जाएगी और आदित्‍य से दूर हो जाएगी। मालिनी कॉलेज जाएगी तो आदित्‍य उसे बाइक पर ले जाएगा। 

यह देखकर इमली का दिल बुरी तरह टूट जाएगा। वहीं इमली के साथ इस बर्ताव को होता देख मालिनी के पिता देव बिखर जाएंगे। वो मालिनी से कहेंगे कि तुम इमली के साथ गलत कर रही हो। देव कहेंगे कि वो इस लड़ाई में सिर्फ और सिर्फ इमली का साथ देगा। इसके बाद मालिनी अपने पिता का मुंह कहकर बंद करा देगी कि वो उसे ना बताएं क्‍या गलत है और क्‍या सही। 

और इमली के दिमाग में आएगा घर से जाने का विचार 
अचानक आदित्‍य और मालिनी को करीब आता देख इमली के मन में उनकी जिंदगी से दूर चले जाने का विचार आएगा। इमली जब उनके कमरे में जाएगी तो मालिनी आदित्‍य के सिर में तेल लगा रही होगी। इसके बाद इमली वहां से जाने लगेगी। आदित्‍य उसे रोकने की कोशिश करेगा। अब देखना ये होगा कि क्‍या इमली सच में घर से चली जाएगी और कहानी किस दिशा में जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर