Imlie: इमली के पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन, मालिनी-आदित्य को एक ही बेड पर सोता देख लगेगा झटका

Malini and Aditya Sleep On Same bed And Imlie Got Shocked: इमली की कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। क्योंकि अब मालिनी जो है वो इमली और आदित्य के बीच में आ गई है।

Star Plus Imlie, Gul Khan Imlie, Sumbul Touqeer Khan Imlie, Gashmeer Mahajani Imlie, Mayuri Prabhakar Deshmukh Imlie, Kiran Khoje Imlie, Chandresh Singh Imlie, Preet Kaur Nayak, Aastha Agarwal, Ritu Singh, Indraneel Bhattacharya, Jyoti Gauba, Ananya Dwive
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • शो इमली शो के आने वाले एपिसोड में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखने वाले हैं। 
  • इमली की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मालिनी, आदित्य के कमरे में सोने का फैसला करेगी।
  • इमली जब सुबह आदित्य के कमरे में आएगी तो मालिनी को साथ देखकर शॉक्ड रह जाएगी।

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो इमली शो के आने वाले एपिसोड में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा गया, इमली ने आदित्य की जान बचाई है। लेकिन इधर अनुजा ने मालिनी को इमली और आदित्य के खिलाफ साजिश रचने और योजना बनाने के लिए जहर भी दिया। इसका नजीता ये रहा है कि आदित्य, मालिनी को त्रिपाठी परिवार में वापस ले आता है और कहता है कि मालिनी अब उनके साथ इसी घर में रहेगी। 

इमली की कहानी में और भी मजेदार ट्विस्ट तब आता है जब मालिनी पत्नी के रूप में आदित्य के कमरे में सोने का फैसला करेगी। इस पर बवाल तब होने वाला है जब इमली, आदित्य को नाश्ता देने आएगी और वो वहीं मालिनी को अपने पति के बगल में सोते हुए देखकर हैरान रह जाएगी।

जी हां, इमली का कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। क्योंकि अब मालिनी जो है वो इमली और आदित्य के बीच में आ गई है। मालिनी पूरी तरह से मन बनाकर आई है कि उसे अब अपनी पति आदित्य वापस चाहिए। इधर इमली भी मालिनी का ये रूप देखकर हैरान परेशान है क्योंकि उसकी पीठ छुरा घोंपा जा रहा है। 

दूसरी ओर, आदित्य को पता नहीं चलेगा कि मालिनी उसके कमरे में सो रही थी। लेकिन इमली को इस बात का बहुत बुरा लगेगा कि आदित्य ने मालिनी के साथ एक ही बिस्तर पर पति-पत्नी की तरह रात बिताई। इमली और आदित्य के बीच यहीं के गलफहमियां शुरू होने लगेंगी। 

इससे पहले से एक और ड्रामा चला आ रहा है जहां अपर्णा ने एक नौकर को बहू के रूप में घर लाने के लिए इमली को ताना मारा था। जल्द ही एक सर्वश्रेष्ठ बहू प्रतियोगिता होगी। जहां पर अपर्णा, राधा और पल्लवी को इसके लिए नामांकन भरने के लिए कहेगी। इमली भी प्रतियोगिता में भाग लेगी हालांकि, अपर्णा यह कहते हुए उस पर चिल्लाएगी कि उसे यह सब करने के बजाय पगडंडिया का टिकट लेना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर