मालिनी के लिए अब आदित्य को छोड़ देगी इमली, त्रिपाठी हाउस में 2 बहुओं का ड्रामा, Imlie में आ रहे 3 बड़े मोड़

Imlie Serial Update Spoiler, imlie calls her relationship with Aditya quit : इमली का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। मालिनी, आदित्य और इमली को दूर करने की कोशिश कर रही है...

imlie Big twist drama| Imlie calls her relationship with Aditya quit| imlie knows Malini sacrifice for her| imlie Serial Update Spoiler| इमली में आ रहे 3 बड़े मोड़। इमली-मालिनी व आदित्य
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • मालिनी, आदित्य की जिंदगी में वापस आ गई है
  • इमली का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा
  • मालिनी, आदित्य और इमली को दूर करने की कोशिश कर रही है

लोकप्रिय धारावाहिक इमली का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि मालिनी, आदित्य की जिंदगी में वापस आ गई है और हमेशा के लिए उसके साथ रहना चाहती है। मालिनी ने कुणाल के प्यार को ठुकरा दिया। अब वो सिर्फ आदित्य के लिए अपने प्यार का जिक्र करती है। मालिनी, आदित्य और इमली को दूर करने की कोशिश कर रही है। आदित्य को यह भी पता चलता है कि मालिनी केवल उससे प्यार करती है कुणाल से नहीं।

इमली-मालिनी के बीच फंसा आदित्य
आदित्य अब उस मोड़ पर आ खड़ा हुआ है जहां उसे किसी एक का हाथ थामना है। आदित्य को मालिनी और इमली में से किसी एक को चुनना है। जबकि आदित्य के मालिनी और इमली, दोनों ही प्यार करती हैं, यह जानकर वो बड़ी मुश्किल में पड़ गया है। आदित्य अब क्या करेगा और किसके साथ वह अपना जीवन बिताना पसंद करेगा? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

मालिनी की फीलिंग का होगा खुलासा
इमली को मालिनी ने वास्तव में विश्वास दिलाया कि आदित्य उससे (मालिनी) प्यार करता है। जब कुणाल, आदित्य को सब कुछ बताता है, तो आदित्य मालिनी से पूछता है। मालिनी आखिरकार आदित्य से आई लव यू कहती है और दुर्भाग्य से इमली सब कुछ सुन लेती है। इतना ही काफी नहीं है कि मालिनी जानबूझ कर आदित्य को गले लगा लेती है ताकि इमली स्थिति को गलत समझ सके। अब इमली, आदित्य के साथ अपने रिश्ते को भुलाने का फैसला करती है क्योंकि वह मालिनी की खुशी नहीं छीनना चाहती है। 

इमली, आदित्य के साथ अपने रिश्ते के लिए कभी तैयार नहीं थी और साथ ही आदित्य भी नहीं था। मालिनी द्वारा कुणाल के बारे में कुबूल करने के बाद, दोनों ने साथ रहने का फैसला किया था क्योंकि मालिनी किसी और से प्यार करती थी। हालांकि, अब जब सच्चाई सामने आ जाएगी तो आदित्य और इमली अपने रिश्ते को टूटने से कैसे बचाएंगे?

त्रिपाठी परिवार और आदित्य को हमेशा के लिए छोड़ जाएगी इमली
अब आने वाले एपिसोड में इमली, मालिनी को आदित्य के साथ बाइक की सवारी पर पाती है जो उसे सदमे में छोड़ देता है। आदित्य ने मालिनी के साथ समय बिताने और सच्चाई सामने लाने का फैसला किया। मालिनी ने कबूल किया कि वह अब भी उससे प्यार करती है और उसने जो कुछ भी किया वह सिर्फ इमली और उसे करीब लाने के लिए किया। जल्द ही, इमली को मालिनी के बलिदान के बारे में पता चलेगा और वह त्रिपाठी परिवार के साथ आदित्य को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला करेगी। क्या इमली को ये कदम उठाने से रोकेगा आदित्य?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर