Imlie Spoiler: Malini ने तबाह की Imlie की जिंदगी, अब त्रिपाठी परिवार में होगी Aditya के हमशक्ल की एंट्री

Imlie Upcoming Spoiler: इमली सीरियल में अब एक और बड़ा मोड़ आने वाला है। आदित्य के मौत के बाद अब त्रिपाठी परिवार में आदित्य के हमशक्ल की एंट्री होने वाली है। 

Imlie Major Twist, Imlie TV Serial Update, Imlie vs Malini, Imlie TV Serial Major Twist aditya-Imlie, imlie upcoming twist update, imlie 1st september written update, Aditya dies, satyakam kills Aditya, इमली सीरियल में आगे क्या होगा, इमली टीवी शो ट्विस्ट
त्रिपाठी हाउस में कौन सी तबाही लाएगा आदित्य का हमशक्ल?   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • मालिनी के प्लान से तबाह हो गई इमली की जिंदगी।
  • इमली के दद्दा सत्यकाम ने ली आदित्य की जान।
  • त्रिपाठी हाउस में होगी आदित्य के डुप्लीकेट की एंट्री। 

Imlie Upcoming Episode: पॉपुलर डेली सोप इमली में साजिशों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शो में आए दिन नए-नए हलचल देखने को मिलते हैं। पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा कि इमली की जिंदगी बर्बाद करने के लिए और आदित्य के दिल में अपनी जगह वापस बनाने के लिए मालिनी कई साजिशें रचती है। मगर, जब वह अपनी चाल में सफल नहीं हो पाई, तब उसने सत्यकाम को अपना मोहरा बना लिया और आदित्य को अपने जाल में फंसा लिया।

जिस वजह से आदित्य को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मालिनी के एक तीर से दो निशाने लगे। पहला निशाना आदित्य था जिसकी जान चली गई। वहीं, दूसरा निशाना इमली थी। आदित्य के जाने से इमली को बहुत बड़ा सदमा लगा है वहीं त्रिपाठी परिवार उसको आदित्य की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। 

आदित्य के मौत से टूटा त्रिपाठी परिवार 

जब से आदित्य की मौत हुई है तब से त्रिपाठी परिवार सदमे से गुजर रहा है। वहीं, सबसे ज्यादा इमली प्रभावित हुई है। ‌ त्रिपाठी परिवार का हर एक सदस्य इमली को आदित्य की मौत का कसूरवार समझ रहा है। जिस वजह से इमली काफी हताश हो गई है और अपने दामन पर धब्बा लगने से बचने के लिए रास्ता ढूंढ रही है। 

इमली के जिंदगी में होगी आदित्य के हमशक्ल की एंट्री

इमली का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है,‌ क्योंकि इमली की जिंदगी के साथ त्रिपाठी परिवार में आदित्य के हमशक्ल की एंट्री होने वाली है। आदित्य के हमशक्ल के आने से सबको लगता है कि आदित्य अपनी मौत को मात देकर वापस लौटा है लेकिन सबका दिल एक बार फिर टूट जाता है जब उन्हें पता चलता है कि यह आदित्य नहीं बल्कि आदित्य का हमशक्ल है। वहीं, आदित्य के हमशक्ल के आने से इमली कुछ सोचने-समझने में असक्षम हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली आदित्य के हमशक्ल के इतिहास को खंगालेगी। क्या इमली आदित्य की मौत को एक्सेप्ट कर पाएगी? और क्या आदित्य का हमशक्ल त्रिपाठी परिवार में अपनी जगह बना पाएगा? यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर