Anupama Update: क‍िंजल ने की राखी दवे के ऑफ‍िस में चोरी, काव्‍या की गलती पर शाह परिवार को बचाने की थी मजबूरी

Anupama Update spoiler: काव्या की गलती से शाह परिवार को परेशानी न हो, इसके ल‍िए क‍िंजल ने एक बड़ा कदम उठाया है। वहीं अनुपमा भी कॉलेज रीयून‍ियन में जाने को तैयार है, जहां वह अनुज कपाड़‍िया से मिलेगी।

Anupama Spoiler Alert, Anupama TV Show, Anupamaa Spoilers, anupama today episode written, Anupama ke aaj ke episode mein kya hoga, Anupama episode written, Anupama ki aagey ki kahani, Anupama mein anuj kapadia ki entry
Anupama Update spoiler 

मुख्य बातें

  • शाह पर‍िवार की मदद के ल‍िए क‍िंजल ने उठाया एक बड़ा कदम
  • नंद‍िनी ने समर से बात क‍िए ब‍िना लिया बड़ा फैसला
  • कॉलेज रीयून‍ियन के ल‍िए बदला अनुपमा का लुक

Anupama Update spoiler: वनराज और काव्‍या को अनुज कपाड़‍िया से म‍िलने का मौका नहीं म‍िलता। वहीं कारखाने की डील भी फाइनल नहीं होती ज‍िससे वनराज और काव्‍या खाली हाथ घर लौटते हैं। काव्‍या अनुपमा से राखी से बात करने को कहती है लेक‍िन अनुपमा उसे कहती है क‍ि अपनी गलती इंसान को खुद सुधारनी चाहिए। चेक बाउंस वाली बात पर घर में तनाव चल रहा होता है क‍ि क‍िंजल वनराज को चेक देती है। 

पता चलता है क‍ि क‍िंजल ने वो चेक चुपके से राखी के ऑफ‍िस से उठाया है ताक‍ि वो अपने परिवार को बचा सके। इस पर  नाराज राखी शाह परिवार को उसके पैसे लौटाने का एक महीने का टाइम देती है। वहीं समर अभी भी नंद‍िनी से नाराज है और उसके फोन नहीं उठाता। इस पर नंद‍िनी अकेले ही अपने एक्‍स रोहन से म‍िलने का फैसला लेती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीं देव‍िका शाह परिवार आती है ताक‍ि वो रात में होने वाली कॉलेज रीयून‍ियन पार्टी में अनुपमा को ले जा सके। इस पर वनराज कुछ तानेबाजी करता है ज‍िस पर देविका पलट कर जवाब देती है। अनुपमा को पाखी और क‍िंजल म‍िलकर रेडी करती हैं और अनुपमा का मेकओवर देखकर वनराज को भी झटका लगता है। इसी कॉलेज रीयून‍ियन पार्टी में अनुपमा और अनुज की मुलाकात होने वाली है। क्‍या होगा अनुपमा और अनुज की इस मीट‍िंग का नतीजा? वनराज का क्‍या होगा रिएक्‍शन? क्या अनुज शाह परिवार से कारखाने की डील करेगा या फिर वो क‍िसी मकसद से आया है - ऐसे सवालों के ल‍िए और अनुपमा के हर अपडेट के ल‍िए हमसे जुड़े रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर