चव्‍हाण परिवार के सामने पाखी को एक्‍सपोज करेगा विराट, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आएंगे ये 3 ट्व‍िस्‍ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड्स में एक साथ कई ट्विस्‍ट आने वाले हैं। विराट पूरे परिवार के सामने पाखी को एक्‍सपोज करेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert Neil bhatt aka virat will expose pakhi
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert Neil bhatt aka virat will expose pakhi  

मुख्य बातें

  • भवानी की नजरों में गिर जाएगा पत्रलेखा
  • सच जानकर क्‍या घर से चला जाएगा सम्राट
  • अब क्‍या होगा विराट और सई के र‍िश्‍ते का भविष्‍य

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। इस सीरियल की आगे की कहानी में एक साथ कई ट्विस्‍ट आने वाले हैं। ये ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करेंगे और टीआरपी (TRP) की लिस्‍ट में भी गुम है किसी के प्‍यार में की रैंकिंग में सुधार करेंगे। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh), ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्‍टारर इस सीरियल में विराट पूरे परिवार के सामने पाखी को एक्‍सपोज करेगा।

अभी तक आपने देखा कि पत्रलेखा (Aishwarya Sharma) ने विराट को कैफे में बुलाया था और अपने दिल की बात कही थी। पत्रलेखा ने कहा था कि वह अपनी पूरी जिंदगी सम्राट नहीं बल्कि उसके साथ बिताना चाहती है। पत्रलेखा की इस बात पर विराट ने साफ कर दिया था कि वह केवल अपनी पत्‍नी सई से प्‍यार करता है। पत्रलेखा ने खूब रोना धोना किया लेकिन विराट अपनी बात पर जमा रहा। हालांकि दोनों को कैफे में बैठे और बात करते हुए सई ने देख लिया था। 

पाखी को एक्‍सपोज करेगा विराट 
अब विराट पूरे परिवार को एक साथ बुलाएगा। वह कहेगा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। जब पूरा परिवार एक साथ आ जाएगा तो व‍िराट बताएगा कि पत्रलेखा ने उसे कैफे में बुलाया था। वह कहेगा कि पत्रलेखा अपनी आगे की जिंदगी को लेकर काफी असमंजस में है। विराट बताएगा कि पाखी ने कैफे में उससे क्‍या क्‍या कहा? देखने वाली बात ये होगी कि क्‍या विराट घर वालों को बताएगा कि पाखी अभी भी सम्राट नहीं बल्कि उसके साथ जिंदगी बिताना चाहती है। 

भवानी की नजरों में गिरेगी पाखी
घर की मुखिया भवानी चव्हाण की पसंदीदा बहू है पत्रलेखा लेकिन जब उन्‍हें ये पता चलेगा कि वह छुपकर विराट से कैफे में मिली तो भवानी की नजरों में वह गिर जाएगी। भवानी पत्रलेखा को सबसे समझदार बहू मानती थी लेकिन अब उसका ये भ्रम टूट जाएगा। वह कहेगी कि पत्रलेखा ऐसी हरकत करेगी, उसने कभी सोचा भी नहीं था। 

क्‍या चला जाएगा सम्राट
एक साल बाद सम्राट चव्‍हाण निवास लौटा है और वह एक शर्त पर रुकेगा कि अगर पत्रलेखा चाहे तो। जब उसे पत्रलेखा और विराट की मुलाकात के बारे में पता चलेगा तो वह विराट से पूछेगा कि क्‍या पत्रलेखा चाहती है कि मैं इस घर में रुकूं। पत्रलेखा बुरी तरह एक्‍सपोज हो चुकी है। उसकी हकीकत सामने आ चुकी है। ऐसे में क्‍या सम्राट चव्‍हाण निवास में रुकेगा? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर