Imlie Spoiler Alert: आदित्य और इमली को करीब देख मालिनी को हुई जलन, मुंह दिखाई की रस्म बर्बाद करने की साजिश

Imlie upcoming episode: इमली सीरियल में इन दिनों शादी की रस्में चल रही हैं। जल्द ही मुंह दिखाई की रस्म होगी। इस बात से मालिनी काफी नाराज है।

Imlie upcoming episode update, Imlie upcoming spoiler
इमली की मुंह दिखाई बर्बाद करने की साजिश  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मालिनी इमली से उसकी अंगूठी छीनने की करती है कोशिश।
  • इमली को आदित्य अपने हाथों से पहनाता है अंगूठी।
  • इमली-आदित्य का प्यार देख मालिनी को आता है गुस्सा।

Imlie upcoming episode update: स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली में भी इन दिनों खूब ट्विस्ट आ रहे हैं। पहले जहां सगाई की अंगूठी चोरी को लेकर काफी बवाल मचा। वहीं अब मुंह दिखाई की रस्म में भी हंगामा देखने को मिल सकता है। दरअसल इमली और आदित्य की बढ़ती नजदीकियों को देख मालिनी को जलन हो रही है। ऐसे में वो बाकी रस्मों को बर्बाद करने की साजिश रचती है।

मालिनी इमली की अंगूठी छीनने की भी कोशिश करती है। साथ ही कहती है कि जिस तरह से इमली ने उससे आदित्य को छीना है, वह भी उसके प्यार को छीन लेगी। वहीं इमली चैलेंज करती है कि उसका प्यार हमेशा उसके पास रहेगा। उसे आदित्य और अपने प्यार पर भरोसा है। 

मालिनी के अंगूठी लेने पर आदित्य ने जताया ऐतराज

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली रसोई में अंगूठी धोती है और मालिनी उसे उसे देने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह अपर्णा को अंगूठी वापस देगी। इमली का कहना है कि यह मेरी अंगूठी है मैं इसे सुरक्षित रखूंगी। मालिनी उससे बहस करती है और अंगूठी छीनने की कोशिश करती है। वह नीचे गिर जाता है और आदित्य उसे उठा लेता है। वह इमली को अंगूठी पहनाता है और कहता है कि यह एकदम सही है कि मालिनी को इसे एडजस्ट करने की जरूरत नहीं है। 

मालिनी को इमली देती है चेतावनी

इमली मालिनी को अपनी हरकतों पर लगाम लगाने की चेतावनी देती है क्योंकि आदित्य केवल उससे प्यार करता है। वह नहीं चाहती कि आदित्य उसके गलत कामों के लिए मालिनी का अपमान करे। वहीं मालिनी कहती है कि आदित्य मेरा दोस्त है और वह मुझे बहुत जल्द प्यार करने लगेगा, जिस तरह उसने आदित्य को छीन लिया, वह भी ऐसा ही करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर