Gaurav Khanna को पहली मुलाकात में न्यूकमर समझ एक्टिंग टिप्स देने लगी थीं उनकी पत्नी, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

Gaurav Khanna actor: गौरव खन्ना टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम है। वह जल्द ही सीरियल 'अनुपमां' में एंट्री लेने वाले हैं। रुपहले पर्दे की तरह उनकी निजी जिंदगी भी दिलचस्प है।

Gaurav Khanna Love Story, tv actor gaurav khanna
गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गौरव खन्ना जल्द ही अनुपमां सीरियल में एंट्री लेने वाले हैं।
  • गौरव ने आकांक्षा चमोला से शादी की है।
  • गौरव कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर चुके हैं।

Gaurav Khanna Love Story: गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) टीवी का एक जाना-पहचाना नाम है। कानपुर से ताल्लुख रखने वाले गौरव जल्द ही सीरियल 'अनुपमां' में एंट्री करने वाले हैं। वह शो में अनुपमां के कॉलेज फ्रेंड अनुज कपाड़िया का रोल प्ले करते नजर आएंगे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में 'भाभी' सीरियल से की थी। इसके अलावा वह 'चंद्रगुप्त मौर्य','कयामत', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'भाभी', 'जीवन साथी' और 'उतरन' जैसे कई पॉप्युलर टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं। करियर में गौरव जितना सफल रहे हैं उनकी निजी जिंदगी भी उतनी ही दिलचस्प रही है। उन्होंने 'स्वरागिनी' में परिणीता का रोल निभा रहीं आकांशा चमोला से शादी की है।

आकांक्षा और गौरव की लव स्टोरी की शुरुआत काफी फिल्मी तरीके से हुई थी। दोनों की मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी। गौरव उस वक्त अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे, जबकि आकांक्षा इस इंडस्ट्री में नई थीं। हालांकि आकांक्षा गौरव को देखकर पहचान नहीं पाई थीं। यही वजह है कि वह गौरव को एक्टिंग टिप्स देने लगी थीं। इस बात का खुलासा खुद गौरव ने एक ​इंटरव्यू में किया था।

गौरव ने नहीं बताया था असली नाम

गौरव ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि कैसे आकांक्षा के साथ हुई उनकी पहली मुलाकात में उन्होंने अपनी पत्नी को अपना असली नाम नहीं बताया था। उनका कहना है कि 'पहली बार में वो मुझे पहचानी तक नहीं थी। एक्टिंग फील्ड में वो मेरी जूनियर है, इसके बावजूद वह मुझे नहीं पहचानी। अब मैं कोई शाहरुख खान या सलमान तो हूं नहीं कि वो मुझे पहचानती। उसने मुझे एक्टिंग में एंट्री करने के बहुत सारे तरीके तक बता दिए। मैं मन ही मन हंस रहा था, लेकिन अच्छा भी लग रहा था। यही वजह है कि मैंने उसे अपना असली नाम नहीं बताया।'' गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी की थी।

ब्लेड के रैपर पर फोटो देख खुश होते हैं पापा

गौरव खन्ना ने एमबीए की डिग्री भी हासिल की, लेकिन एक्टिंग के लिए उनकी चाहत को देख वह मुंबई आ गए। इस मायानगरी में उन्होंने अपना एक मुकाम हासिल किया। एक इंटरव्यू में गौरव ने बताया, "मेरी फैमिली आज मुझे इस मुकाम पर देख कर बहुत खुश होती है। मेरे पिता जी जिलेट का ब्लेड यूज़ करते हैं। जब उस के पैकेट पे मेरी फोटो देखते हैं तो गर्व महसूस करते हैं।"


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर