विराट उठाएगा सई पर हाथ और पाखी को करेगा स्वीकार!, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी में आएंगे 4 नए मोड़

GHKKPM shocking Upcoming Twist update: पाखी तलाक के फैसले पर फिर से विचार करने के पक्ष में नहीं हैं। अब गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आ रहे ये 4 नए मोड़...

ghum hai kisikey pyaar mein upcoming story| ghum hai kisikey pyaar meiin today episode update| ghum hai written update|गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आएंगे 4 नए मोड़| सीरियलअपडेट
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है।
  • सम्राट जानता है कि पाखी कभी उससे शादी नहीं करना चाहती थी।
  • अब गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आ रहे ये 4 नए मोड़।

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। पाखी तलाक के फैसले पर फिर से विचार करने के पक्ष में नहीं हैं और यहां तक कि सम्राट को स्पष्ट भी कर देती हैं। सम्राट जानता है कि पाखी कभी उससे शादी नहीं करना चाहती थी और अब उसे कोई दिलचस्पी भी नहीं है। गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आ रहे ये 4 नए मोड़...

मानसी ने स्वीकार किया सम्राट-पाखी का तलाक
सम्राट अपनी पत्नी पाखी को शादी के रिश्ते से मुक्त करना चाहता है और भवानी, ओंकार उसके इस फैसले के खिलाफ हैं। सभी सम्राट को पुनर्विचार करने के लिए कहते हैं। मानसी और सम्राट मंदिर जाकर घर आते हैं। तभी मानसी परिवार को यह भी बताती है कि वह सम्राट और पाखी के तलाक को स्वीकार करती है और चाहती है कि उसका बेटा जहां भी रहे, खुश रहे। 

सम्राट करेगा सई-विराट को एक!
गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आगे सई को एक बड़ा अहसास होगा। चूंकि विराट और सई का रिश्ता एक नामी शादी के सौदे पर शुरू हुआ था इसलिए सई, विराट को मौका नहीं दे रही हैं। यहां सम्राट, विराट और सई के रिश्ते में नई उम्मीद लेकर आया है जब वह सई को उसके रिश्ते को एक सामान्य पति और पत्नी की तरह लेने के लिए मजबूर करता है। सई, सम्राट के सुझाव पर पुनर्विचार करने लगेगी। इतना ही नहीं सई अपनी शादी को दूसरा मौका देने के बारे में सोचेगी। दरअसल सम्राट को पता चल गया है कि सई और विराट के पास एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं, लेकिन वे अपना जीवन शुरू नहीं कर पा रहे हैं। इसीलिए सम्राट में सई से बात की है।

आखिर क्यों विराट उठाएगा सई पर हाथ 
अभी-अभी सई को विराट के लिए अपने प्यार का एहसास होना ही शुरू हुआ है कि नई मुसीबत आ जाएगी। परिवार एकादशी पूजा रखता है और सई कॉलेज जाने के लिए अडिग रहती है। इस प्रकार, विराट इतना क्रोधित हो जाता है कि वह न केवल सई के साथ मारपीट करता है बल्कि उसे कॉलेज जाने से रोकने के लिए कमरे में बंद कर देता है। दोनों के रिश्ते में पहले से ही असमंजस की स्थिति है कि अब विराट का हाथ उठाना सई के साथ उसका रिश्ता पूरी तरह से बिगड़ देगा। 

विराट देगा पाखी को दूसरा मौका
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पाखी, विराट से एक कैफे में मिलने के लिए कहती है ताकि वे खुलकर बात कर सकें। विराट, पाखी से मिलने के लिए तैयार हो जाता है और देखता है कि क्या सबके लिए बेतहर को सकता है। जहां विराट को अपने जीवन का एक बड़ा झटका लगता है क्योंकि पाखी सम्राट को तलाक देकर विराट को वापस पाने की योजना बना रही है। पाखी, विराट के सामने अपना प्लान बताती है कि वह सम्राट के साथ सभी संबंधों को समाप्त करना चाहती है और विराट से शादी करना चाहती है। विराट ने पाखी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। लेकिन ट्विस्ट ये है कि विराट इस प्लान पर दोबारा विचार करेंगा। अब विराट त्याग करने का निर्णय ले सकता है जहां वो पाखी को दूसरा मौका लेकर सभी घरवालों की परेशानी दूर करने और सई को आजाद करने के बारे में सोचेगा। क्या विराट, पाखी को स्वीकार करेगा? ये देखना दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर