Anupama Upcoming Episode: अनुपमा की बेफकूफी पर वनराज सुनाएगा खरी-खोटी, राखी बिछाएगी नया जाल

Anupama Update: अनुपमा सीरियल में इन दिनों घर गिरवी रखने को लेकर बवाल चल रहा है। डील की बात सामने आने पर वनराज अनुपमा पर भड़कते हुए नजर आएंगे।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
अनुपमा सीरियल में घर को लेकर बवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में घर को लेकर छिड़ा विवाद
  • राखी के साथ डील की बात से वनराज को आया गुस्सा
  • किंजल को पाने के लिए राखी ने बनाया प्लान

Anupama Upcoming Episode: पॉपुलर टीवी सीरियल अनपुमा में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। इन दिनों सीरियल में घर गिरवी रखे जाने को ​लेकर विवाद चल रहा है। शाह परिवार को बर्बाद करने के लिए राखी हर रोज नई चालें चल रही है। उसने अनुपमा के साथ हुई अपनी डील का भी खुलासा कर दिया। इसकी हकीकत घरवालों को पता चलते ही वनराज भड़क उठे। वह अनुपमा को उसकी बेवकूफी के लिए खरी-खोटी सुनाते हैं।

सीरियल के प्रोमो में देख सकते हैं कि किस तरह वनराज अनुपमा से कहते हैं कि वह घर की चार ​दीवारी में ही रहने लायक है। क्योंकि उनकी गल​ती की वजह से आज बाकी लोगों के सिर से छत छिनने वाली है। वहीं दूसरी तरफ राखी अपना दांव खेलते हुए अनुपमा की नेमप्लेट हटा देती है। तभी हसमुक राखी के पास जाता है और कहता है कि घर गिरवी है अभी बिका नहीं है। राखी हसमुख से नेम प्लेट लेती है और कहती है कि वह शाह परिवार को बर्बाद कर देगी क्योंकि उन्होंने उसकी बेटी किंजल को उससे दूर किया है।

बदला लेने की खाई कसम

राखी शाह परिवार से बदला लेने की कसम खाती है। राखी का कहना है कि शाह ने किंजल को उससे दूर कर दिया और अब वह उन्हें इतना कमजोर कर देगी कि उन्हें किंजल को मजबूरी में वापस बुलाना होगा और ये घर उसके हवाले करना होगा।

किंचल राखी को ठहराती है जिम्मेदार

किंजल राखी पर अनुपमा की स्थिति का फायदा उठाने का आरोप लगाती है। किंजल राखी से कहती है कि शाह को परेशान करने के लिए वह उसे खो सकती है। तभी राखी कहती है कि वह उसे हासिल करने के लिए सब कुछ कर रही है। वहीं दूसरी तरफ डॉली संजय के साथ बात करती है और यह सोचकर भावुक हो जाती है कि अनुपमा ने उससे मदद नहीं मांगी बल्कि राखी को चुना।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर