Imlie Spoiler Alert: आदित्य के सामने होगा मालिनी की गंदी चाल का पर्दाफाश, क्‍या त्रिपाठी हाउस से होगी बाहर

Imlie Upcoming Twist Written 07th September: आदित्य के साथ परफॉर्म करने के लिए मालिनी अपनी गंदी चाल चलती है। आने वाले एपिसोड में आदित्य के सामने मालिनी का असली चेहरा सामने आने वाला है।

Malini dances with Aaditya, Aditya refuses to dance with Malini imlie get trapped into Malini's plan, imlie serial written update 07th september, imlie upcoming twists, imlie upcoming twist, imlie upcoming story, imlie, Imlie Spoiler, imlie actors salary,
आदित्य के सामने आएगी मालिनी की हकीकत, होने वाला है बड़ा धमाका   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इमली टीवी सीरियल में चल रहा है जन्माष्टमी का ट्रैक।
  • आदित्य के साथ परफॉर्म करने के लिए मालिनी चलेगी चाल।
  • आदित्य के सामने आएगी मालिनी की हकीकत।

07th September Imlie Upcoming Episode Written: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो इमली (Imlie) में आए दिन चलने वाले रोचक ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आते हैं। आए दिन इस शो में कुछ ऐसे रोचक ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं जिस वजह से यह शो पापुलैरिटी गेन करने में कामयाब होता है। सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), गशमीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) स्टारर यह शो लव ट्रायंगल पर बेस्ड है। आदित्य की जिंदगी में वापस अपनी जगह बनाने के लिए मालिनी आए दिन नए-नए चाल चलती रहती है। मालिनी के डर्टी प्लान की वजह से कई बार इमली का दिल टूट चुका है।

इमली को परफॉर्म करने से रोकती है अर्पणा

अब तक आपने देखा कि इमली सीरियल में जन्माष्टमी का ट्रैक चल रहा है। आदित्य और इमली राधा और कृष्ण बनकर परफॉर्मेंस की तैयारी करते हैं। मगर, मालिनी की चाल के वजह से अर्पणा इमली को आदित्य के साथ परफॉर्म नहीं करने देना चाहती है। इमली आदित्य के साथ परफॉर्म ना करे, इसके लिए अर्पणा इमली को किचन में व्यस्त रखती है। इस मौके का फायदा उठाकर मालिनी आदित्य की जिंदगी में वापस कदम रखने की चाल चलती है। 

आदित्य के सामने होगा इमली का भंडाफोड़

जब मालिनी यह देखती है कि इमली किचन में व्यस्त है तब वह आदित्य के साथ डांस करने का मौका नहीं छोड़ती है। इस बात पर वह बहुत इतराती है कि अब उसे आदित्य के साथ डांस करने का मौका मिलेगा। मगर, आने वाले एपिसोड में मालिनी का घमंड चकनाचूर होने वाला है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आदित्य जब यह देखता है कि इमली की जगह मालिनी उसके साथ डांस कर रही है। तब वह मालिनी को अपने साथ डांस करने से रोक देता है। अपकमिंग एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आदित्य के सामने मालिनी की चाल पर से पर्दा उठेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर