Bikini पहन होश उड़ा चुकी हैं Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin की पाखी, Lower Back पर बनवा रखा है सेक्‍सी टैटू

Aishwarya Sharma Bikini Photos: स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' की पत्रलेखा यानि ऐश्‍वर्या शर्मा पर्दे पर भले ही साड़ी पहने नजर आती हों, लेकिन वह असल जिंदगी में बेहद हॉट और बिंदास हैं!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame aishwarya sharma transformation.jpg
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame aishwarya sharma transformation.jpg 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में लीड रोल निभाती हैं ऐश्‍वर्या शर्मा
  • बेहद स्‍टाइलिश और फैशनेबल हैं ऐश्‍वर्या, तस्‍वीरों से भरा है इंस्‍टाग्राम
  • इंस्‍टाग्राम पर उनकी कई बिकिनी तस्‍वीरें भी की गई हैं पोस्‍ट

GHKKPM fame Aishwarya Sharma Bikini Photos: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। इस सीरियल के कलाकारों की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस सीरियल ने कम समय में अच्‍छी जगह बना ली है। इस सीरियल में पत्रलेखा का लीड किरदार निभाती हैं अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा। ऐश्‍वर्या शर्मा बेहद खूबसूरत हैं और अपनी अदाकारी से छा जाती हैं। 

इस सीरियल में वह हमेशा साड़ी पहने नजर आती हों क्‍योंकि उनका किरदार घर की बहू का है। हालांकि असल जिंदगी में ऐश्‍वर्या शर्मा बेहद हॉट और बिंदास हैं। इस बात का अंदाजा आपको उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट को देखने के बाद लग जाएगा। इंस्‍टाग्राम पर ऐश्‍वर्या शर्मा की कई द‍िलकश तस्‍वीरें मौजूद हैं। यहां उनकी बिकिनी तस्‍वीरें भी हैं जो वाकई हैरान करती हैं। 

ऐश्‍वर्या कुछ वक्‍त पहले गोवा घूमने गई थीं और यहां उन्‍होंने खूब हॉटनेस का जादू चलाया था। वह बिकिनी पहनकर पूल किनारे चिल करती नजर आई थीं तो एक तस्‍वीर में वह बिकिनी पहनकर पूल में पैर डालकर बैठी थीं। एक तस्‍वीर में वह अपनी बैक दिखाती नजर आई थीं। इस तस्‍वीर में उनके बैक पर बना टैटू साफ नजर आया था। 

लोअर बैक पर बनावाया है टैटू 

ऐश्‍वर्या शर्मा को टैटू काफी पसंद है। हाल ही में उन्‍होंने नील भट्ट के नाम का टैटू भी हाथ पर बनवाया है। नील भट्ट इस सीरियल में उनके कोस्‍टार हैं और दोनों ने इसी साल सगाई की है। ऐश्‍वर्या नील से बेहद प्‍यार करती हैं। आपको बता दें कि ऐश्‍वर्या ने अपने लोअर बैक पर भी टैटू बनवाया है जो बेहद सेक्‍सी है। ऐश्‍वर्या की बिकिनी तस्‍वीरों में ये टैटू साफ नजर आता है। 


काफी बदल गई हैं ऐश्‍वर्या 

ऐश्‍वर्या शर्मा बीते कुछ सालों में काफी बदल गई हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी पुरानी तस्‍वीरें देखकर पता चलता है कि कुछ साल पहले वह कितनी सिंपल थीं लेकिन आज वह काफी स्‍टाइलिश, फैशनेबल और बोल्‍ड हो गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर