काव्या के जाल में फंसेगी अनुपमा तो पता चलेगा कौन है खरोड़िया बिल्डर्स? Anupamaa में 5 इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट

Anupamaa Starplus Tv show Update| Anupama TV Serial 5 big twist: शाह हाउस में इस बार फिर काफी उथल-पुथल होने वाली है। डालते हैं एक नजर अनुपमा में आ रहे 5 इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट पर...

Anupamaa Serial 5 big twist| Kavya New politics trap Anupama| Anupamaa Starplus Tv show Update| Anuj Vanraj frenemies| Anupamaa में 5 इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट| अनुपमा सीरियल के 5 ट्विस्ट|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुज-अनुपमा की क्लोजनैस से जल उठेगा वनराज
  • परितोष करेगा किंजल से रिश्ता ठीक करने की पहल
  • एक नजर अनुपमा में आ रहे 5 इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट पर

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज की एंट्री के बाद से लगातार कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। शाह परिवार में जहां सब अनुपमा को जज कर रहे हैं तो वहीं अनुज बिना किसी हिचक से उसकी मदद करना चाहता है। अनुज डांस अकादमी और कैफे के लीगल के मुद्दे के बारे में जान रहा है। अनुज ने अनुपमा की मदद करने का विचार किया है और उनसे जल्द से जल्द पूरे पेपर वर्क की जानकारी देने के लिए कहा है। दूसरी तरफ अनुपमा, अनुज को लेकर थोड़ी शर्मिंदा हो जाती है क्योंकि काव्या उससे अश्लील तरीके से सवाल करने लगती है। शो में आगे देखना होगा कि अनुज कैसे अनुपमा के जीवन की चालीस लाख रुपये की लोन राशि की बड़ी समस्या को हल करेगा? इसी के साथ शाह हाउस में इस बार फिर से काफी कुछ उथल-पुथल होने वाली है। डालते हैं एक नजर अनुपमा में आ रहे 5 इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट पर...

परितोष करेगा किंजल से रिश्ता ठीक करने की पहल
अनुपमा में किंजल और परितोष को लेकर भी एक दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि परितोष और किंजल ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और फिर से मिल गए हैं। यह जन्माष्टमी का समय है जहां किंजल और परितोष राधा और कृष्ण का रूप लेंगे। परितोष, किंजल के साथ रोमांस करने की कोशिश करता है जबकि किंजल भाग जाती है और अनुपमा की मदद करने में व्यस्त हो जाती है। किंजल द्वारा समय न देने से परितोष एकबार फिर से नाराज है। परितोष फिर किंजल से चिढ़ गया है। पारितोष, किंजल के साथ अकेले कुछ समय बिताने की कोशिश कर रहा है लेकिन किंजल उसे समझ नहीं पाती है और हमेशा व्यस्त रहती है।

नंदिनी के प्यार ने समर को व्हीलचेयर पर पहुंचाया
पहले देखा गया था कि समर एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार हो जाता है लेकिन अनुज उसे बचाता है। दुर्घटना से समर की जान तो बच जाती है लेकिन दुर्भाग्य से वो चलने में असमर्थ हो जाता है। उसका एक पैर बुरी तरह से घायल हो जाता है और समर को अब व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ता है। रोहन, नंदिनी का पहला प्यार है लेकिन समर का पहला प्यार नंदिनी है। समर को ये डर सता रहा है कि नंदिनी उसे छोड़कर रोहन के पास वापस चली जाएगी। अब देखना होगा कि नंदिनी आखिर कैसे समर को सच समझा पाएगी। कैसे वो समर की सपोर्टर बनकर सामने आएगी या फिर रोहन को चुनेगी?

अनुज-अनुपमा की क्लोजनैस से जल उठेगा वनराज
इधर शाह हाउस में अनुज और जीके की एंट्री टर्निंग पॉइंट बनती क्योंकि यहीं से असली ट्विस्ट आता है। अनुज ने समर की जान बचाई, शाह परिवार उसका आभारी हैं। अनुपमा विशेष रूप से बापूजी अनुज को उनके साथ रहने और जन्माष्टमी मनाने के लिए मजबूर करते हैं। कहानी में अनुपमा और अनुज की कूल बॉन्डिंग वनराज को और ज्यादा परेशान करने वाली है। जन्माष्टमी पर सभी डांस परफॉर्मेंस देते हैं। जहां वनराज-काव्या की जोड़ी बनती है और अनुपमा ने नसीब में कृष्ण बनकर अनुज आता है। अनुज और अनुपमा की डांस परफॉर्मेंस देखकर वनराज बहुत नाराज हो जाता है। अनुज और अनुपमा का नृत्य प्रदर्शन वनराज और काव्या को मात देता है। यहां वनराज की इनसिक्योरिटी बढ़ रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या-क्या नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।

काव्या के जाल में फंसेगी अनुपमा
शाह हाउस में हर कोई जन्माष्टमी का जश्न मनाता है। यहां काव्या की नई राजनीति शुरू गई होगी, जब वो अनुपमा को पहले जैसा स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए मजबूर करती है। काव्या कहती है कि अगर अनुज जैसा अमीर आदमी उनसे प्रभावित हो जाएगा तो सबका जीवन सेट हो जाएगा। दुर्भाग्य से, यहीं अनुपमा काव्या के जाल में फंस जाती है। अनुज और अनुपमा का डांस पहले से ही वनराज को आगबबूला कर देता है। बाद में जब अनुज रात के खाने के लिए परिवार में शामिल होता है और अनुपमा के भोजन का स्वाद लेता है, तो वह उसकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाता है। काव्या अच्छी तरह जानती हैं कि वनराज, अनुज और अनुपमा की बॉन्डिंग को नापसंद करता है। इस प्रकार काव्या इस फूड ट्रिक का इस्मेताल कर अपनी गेम खेलती है। अनुज के जाने के बाद वनराज, अनुपमा पर कटाक्ष करेगी और दोनों के बीच गलतफहमी पैदा होगी।

कौन है खरोड़िया बिल्डर्स? हुआ खुलासा
जैसा कि वनराज और काव्या कानूनी मुद्दों के कारण अनुज के साथ सौदा करने में विफल रहते हैं। हालांकि, दोनों को एक नया व्यवसायी खरोड़िया बिल्डर मिल जाता है जिसके साथ वो सौदा करना चाहते हैं। इसलिए वनराज और काव्या खरोड़िया बिल्डरों से मिलने जाते हैं, जब वे अनुज और अनुपमा को रीयूनियन पार्टी में नाचते हुए देखते हैं। सौदा नहीं होता है क्योंकि खरोड़िया बिल्डर नहीं आते हैं। जल्द ही यह खुलासा हो जाएगा कि खरोड़िया बिल्डर का मालिक कोई और नहीं बल्कि जीके खरोड़िया हैं जो अनुज कपाड़िया के अंकल हैं। अब वनराज और काव्या जल्द ही जीके गोपीचंद खरोड़िया से मिलने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर