Imlie Upcoming Twist : इमली को बहू का दर्जा देगी अपर्णा और कराएगी गृह प्रवेश, बौखलाई मालिनी अब चलेगी कौन सी चाल

Imlie Major Twist: स्‍टार प्लस के सीरियल इमली में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। लंबे इंतजार के बाद आदित्‍य की मां अपर्णा इमली को अपनी बहू स्‍वीकार करने वाली है।

Imlie Upcoming Twist
Imlie Upcoming Twist  
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्लस के सीरियल इमली में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • अपर्णा के साथ मिलकर पूरे परिवार ने एक सरप्राइज प्‍लान किया है। 
  • अपर्णा इमली का अच्‍छी तरह से गृह प्रवेश कराना चाहती है।

Imlie Major Twist: स्‍टार प्लस के लो‍कप्रिय सीरियल इमली में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ट्विस्‍ट ना केवल दर्शकों, बल्कि खुद आदित्‍य को हैरान कर देगा। इंतजार के बाद आदित्‍य की मां अपर्णा इमली को अपनी बहू स्‍वीकार करने वाली है और इसके लिए अपर्णा के साथ मिलकर पूरे परिवार ने एक सरप्राइज प्‍लान किया है। 

अभी तक आपने देखा कि ड्रग्‍स रखने के आरोप में आदित्‍य कुमार त्रिपाठी जेल पहुंच गया था। आदित्‍य के जेल जाने से इमली सहित पूरा परिवार दुखी था। इसी बीच इमली की दिमागी चाल के आगे प्रणव पस्‍त हो गया और वह सलाखों के पीछे पहुंच गया। आदित्‍य को प्रणव ने फंसाया था। प्रणव आदित्‍य की बहन रूपाली का पति है और अरसे बाद वापस आया था। त्रिपाठी परिवार के साथ साथ रूपाली ने उसे एक मौका दिया लेकिन वह इस बार भी गलत मंसूबे लेकर आया था।

इमली ने इस बार भी आदित्‍य को बचाया और रूपाली की जिंदगी बचाई तो अपर्णा का दिल पसीज गया और उसे अपनी गलती का अहसास हो गया। अपर्णा अपनी गलती सुधारना चाहती है। इसलिए वह इमली का अच्‍छी तरह से गृह प्रवेश कराना चाहती है। उधर, अपर्णा की ये बात सुनकर मालिनी बौखला गई। उसने कमरे में जाकर गुस्‍से में सामाना तोड़ डाला। 

इमली को बहू का दर्जा मिलने से मालिनी (Mayuri Deshmukh) बुरी तरह भड़क जाएगी। इमली और आदित्‍य को दूर करने का मालिनी का हर प्‍लान फेल हो गया। अब उसने प्रोग्राम में अपनी मां अनु को बुलाया है। देखना होगा कि मालिनी अब कौन सी चाल चलने वाली है। जो मालिनी आदित्‍य को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थी, वो इतनी आसानी से तो पीछा छोड़ने वाली नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर