Imlie Spoiler: त्रिपाठी परिवार को मुसीबतों से बचाने के लिए इमली चलेगी ये बड़ा दांव, ऐसे करेगी प्रणव के झूठ का पर्दाफाश

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 25, 2021 | 14:48 IST

Imlie upcoming twist: सीरियल इमली में जल्‍द ही एक दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है। त्रिपाठी परिवार नई मुसीबतों से घिरने वाला है। ऐसे में इमली उन्‍ह बचाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेगी।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial 
मुख्य बातें
  • रूपाली का पति प्रणव निकलेगा दुश्‍मन
  • एमएलए और पाशा के कहने पर करेगा साजिश
  • इमली को पता चलेगा प्रणव की हकीकत

Imlie Spoiler: पॉपुलर टीवी सीरियल इमली की कहानी वैसे तो मालिनी आदित्‍य और इमली के इर्द गिर्द घूमती है। मालिनी की चाल अक्‍सर इमली पर भारी पड़ती है, लेकिन अब शो में एक नया मोड़ लेने वाला है। जिसमें मुसीबत का कारण इस बार मालिनी नहीं बल्कि रूपाली का पति प्रणव होगा। वह त्रिपाठी परिवार को नुकसान पहुंचाने की साजिश से घर में घुसा है। इस बात की भनक इमली को लगते ही वह उसका पर्दाफाश करने के लिए एक सॉलिड प्‍लान तैयार करेगी। 

प्रणव पर होगा इमली को शक 

त्रिपाठी परिवार पर एक बार फिर मुसीबतों के बादल मंडरा सकते हैं। दरअसल रुपाली का पति प्रणव  किसी खास मकसद से घर आएगा। उसकी हरकतें देख इमली को शक हो जाएगा। वह राज का पता लगाने की कोशिश करेगी, तभी उसे प्रणव की हकीकत का पता चलेगा। वह उसके झूठे चेहरे को बेनकाब करने की सोचेगी। 

घरवालों को बताएगी सच्‍चाई 

प्रणव घरवालों को नुकसान पहुंचाना चाहता है। इस बात की सच्‍चाई इमली घरवालों को बताएगी। शुरुआती दौर में उस पर परिवार वाले यकीन नहीं करेंगे, लेकिन बाद में हकीकत जान चौंक जाएंगे। इमली उन्‍हें बताएगी कि प्रणव यहां एमएलए और पाशा की ओर से भेजा गया है। वह महज पेन ड्राइव हासिल करना चाहता है। क्‍योंकि उसी में सारे सबूत हैं, जो आदित्‍य ने चुपके से रिकॉर्ड कर लिया था। 

रूपाली को प्रणव के चंगुल से बचाने के लिए प्‍लान 

इमली की ओर से सच्‍चाई बताने के बाद से घरवाले प्रणव से दूरियां बनाएंगे। चूंकि रूपाली प्रणव पर आंख मूंदकर भरोसा करती है ऐसे में उसे प्रणव का असली चेहरा दिखना काफी मुश्किल होगा। ऐसे में इमली एक सॉलिड प्‍लान तैयार करेंगी। इसमें घरवाले भी उसका साथ देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर