Imlie Spoiler: रोमांटिक डेट पर जाएंगे आदित्‍य और इमली, रिश्‍ते की नई शुरुआत के लिए उठाएंगे ये कदम

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 08, 2021 | 10:07 IST

Imlie Upcoming story: बीते दिनों आदित्‍य और इमली के रिश्‍तों में आई खटास को मिटाने के लिए आदित्‍य एक लंच डेट प्‍लान करेगा। वहां वह इमली से अपने दिल की बात कहेगा।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
imlie tv show 

मुख्य बातें

  • इमली सीरियल में साजिशों के बीच देखने को मिलेंगे रोमांटिक पल
  • इमली और आदित्‍य साथ में बिताएंगे क्‍वालिटी टाइम
  • आदित्‍य इमली से कहेगा अपने दिल की बात

Imlie Spoiler alert: पॉपुलर टीवी शो इमली में काफी उठापटक के बाद दर्शकों को कुछ प्‍यार भरे लम्‍हें देखने को मिलेंगे। दरअसल आने वाले एपिसोड में दर्शक साजिशों के अलावा आदित्‍य और इमली के बीच होने वाले रोमांटिक लम्‍हों के गवाह बनेंगे। दरअसल आदित्‍य इमली को एक प्‍यारी सी डेट पर ले जाएगा। जहां दोनों एक साथ क्‍वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आएंगे। 

आदित्‍य सेट करेगा प्‍लान 

पिछले कुछ समय से आदित्‍य और इमली की जिंदगी मालिनी के साजिशों में उलझकर रह गई थी। कोर्ट से लेकर प्रेगनेंसी तक के ड्रामे के चलते वे पास होकर भी एक दूसरे से दूर हो गए थे। मगर सच्‍चाई सामने आते ही आदित्‍य इमली से दोबारा अपने रिश्‍ते को बेहतर बनाना चाहता है। ऐसे में वह एक डेट प्‍लान करेगा। वह सुंदर की मदद से घर के गार्डन में पूरा सेटअप तैयार करेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली से मांगेगा माफी 

घर के गार्डन में सेट किए गए इस रोमांटिक लंच डेट में आदित्‍य इमली से अपनी दिल की बात कहेगा। साथ ही बीते दिनों उनके बीच हुई अनबन और गलतफहमी को मिटाने के लिए आदित्‍य इमली से माफी भी मांगेगा। इस बीच दोनों की जबरदस्‍त बॉडिंग देखने को मिलेगी। आने वाले एपिसोड में दर्शकों को प्‍यारे मोमेंट देखने को मिलेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर