Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्‍या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी सई और विराट की राहें, 'गुम है किसी के प्‍यार में' सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्‍ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 08 October: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है। सई जिंंदगी और मौत के बीच झूल रही है और विराट उससे दूर जाने की प्‍लानिंग कर रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 08 October
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 08 October  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है।
  • भयंकर हादसे के बाद सई जिंंदगी और मौत के बीच झूल रही है।
  • पूरा चव्‍हाण परिवार उसकी सलामती की दुआ कर रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 08 October: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के टॉप शोज में से एक है। यह सीरियल बीते साल 5 अक्‍टूबर को शुरू हुआ था और हाल ही में इसे एक साल पूरा हुआ है। एक साल में सीरियल ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। यही वजह है कि ये सीरियल टीआरपी लिस्‍ट में लगातार टॉप 5 में बना रहता है। इस समय गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर आ गई है। सई जोशी (Ayesha Singh) हादसे के बाद जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। 

पूरा चव्‍हाण परिवार उसकी सलामती की दुआ कर रहा है। उसे पानी पी पीकर कोसने वाली भवानी काकू, उसके ससुर निनाद सभी बप्‍पा से उसके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। दूसरी तरफ हर कोई सई के साथ हुए इस हादसे के लिए विराट (Neil Bhatt) को ही दोषी मान रहा है। बीते कुछ दिनों से विराट उससे ठीक से बात नहीं कर रहा था, दोनों के बीच अनबन थी और इसी वजह से सई ने घर से जाने का फैसला किया। और रास्‍ते में उसके साथ हादसा हो गया। 

सई अस्‍पताल में भर्ती है और डॉक्‍टर पुलकित विराट को उसे देखने तक नहीं देते हैं। सई को खूब की जरूरत होती है तो भी पुलकित विराट से नहीं कहते। हालांकि विराट ही किसी तरह खूबन की व्‍यवस्‍था करता है। विराट की आंखों में आंसू हैं और वह हर कीमत पर सई को बचा लेना चाहता है। 

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि विराट सई को बचाने की ख‍ातिर उससे दूर रहने का फैसला कर लेगा। वह ठान लेगा कि अगर सई उससे मिलना चाहती है, उससे दूर रहना चाहती है तो वह दूर रही रहेगा। वह सोचेगा कि अगर सई के लिए उसका दूर रहना ही ठीक है तो ऐसा ही सही। अब देखना ये होगा कि इस तरह दूर रहने से क्‍या विराट और सई के रास्‍ते हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर