Imlie Spoiler: त्रिपाठी परिवार के सामने आएगा इमली का पति, अंतरंग फोटोज देख आदित्‍य को थप्‍पड़ मारेगी मां

Imlie Serial latest Update: लंबे इंतजार के बाद सीरियल इमली में आखिर कार इमली और आदित्‍य की शादी का सच त्रिपाठी परिवार के सामने आने वाला है। यह बात जानकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सामने आएगी इमली और आदित्‍य की शादी की सच्‍चाई।
  • दोनों की प्राइवेट तस्‍वीरें आ जाएंगी परिवार के सामने।

Imlie Serial latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। लंबे इंतजार के बाद सीरियल इमली में आखिरकार इमली (sumbul touqeer khan) और आदित्‍य त्रिपाठी (Gashmeer Mahajani) की शादी का सच त्रिपाठी परिवार के सामने आने वाला है। यह बात जानकर त्रिपाठी परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। त्रिपाठी परिवार ने ऐसा तो सपने में भी नहीं सोचा था कि जो इमली उनके घर में नौकरानी बनकर आएगी, असल में वह उस घर की बहूरानी है। 

अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य त्रिपाठी की सास और मालिनी (Mayuri Deshhmukh) की मां अनु चतुर्वेदी (Jyoti Gauba) कॉलेज में प्रेस बुलाकर इमली से पर्सनल सवाल पूछती है। वह इमली से उसके और आदित्‍य के रिश्‍ते के बारे में सबसे सामने सवाल पूछती है और इमली पर गंदे आरोप लगाती है। इसी बीच पह इमली पर स्‍याही फ‍िकवा देती है। इस हादसे से इमली बुरी तरह सहम जाती है और यह खबर टीवी पर आने से त्रिपाठी परिवार को भी पता चल जाती है। 

सामने आएंगी इमली-आदित्‍य की अंतरंग तस्‍वीरें

पूरा शहर इमली और आदित्‍य के बारे में तरह तरह की बात बनाने लगता है तो त्रिपाठी परिवार तय करता है कि इमली की शादी करा दी जाए तो सबके मुंह बंद हो जाएगे। तब आदित्‍य कहता है कि इमली की शादी तो पहले ही हो चुकी है तो उसकी दोबारा शादी कैसे होगी। तब सब कहते हैं कि फ‍िर इमली के पति को सामने लेकर आओ। दूसरी तरफ कमरे में आदित्‍य इमली के डर को कम करने के लिए उसे गले लगा लेता है और माथे पर चूम लेता है। इस वाकये को विंडो से कोई कैमरे में कैद कर लेता है। 

आदित्‍य बता देगा सको सच

अगले द‍िन जब सब इमली के पति के आने का इंतजार कर रहे होंगे तभी अनु चतुर्वेदी (Jyoti Gauba) वहां इमली और आदित्‍य की अंतरंग तस्‍वीरों को सार्वजनिक कर देगी और पूछेगी कि कहां है इमली का पति। तब आदित्‍य इमली के पति का सच बता देगा। वह कह देगा कि वो इमली का पति है। उसकी और इमली की शादी हो चुकी है। यह जानकर सब चौंक जाएंगे। आदित्‍य की मां अपर्णा (ऋतु चौधरी सेठ) यह सुनकर आगबबूला हो जाएगी और आदित्‍य को थप्पड़ मारेगी।  देखना ये होगा कि जो इमली घर में सबकी प्‍यारी है, उसे त्रिपाठी परिवार बहू के रूप में स्‍वीकार करेगा। दूसरी तरफ मालिनी जोकि आदित्‍य की वाइफ है, उसका भविष्‍य क्‍या होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर