Imlie के सेट पर मनाया गया 200 एपिसोड पूरे होने का जश्न, Sumbul Touqeer Khan को Gashmeer Mahajani ने खिलाया केक

Imlie Serial completes 200 episodes : स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली के 200 एपिसोड पूरे हो गए हैं और इस मौके पर सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी सहित सभी सितारों ने खूब जश्‍न मनाया।

Imlie completes 200 Episode celebration Pics
Imlie completes 200 Episode celebration Pics 

मुख्य बातें

  • 16 नवंबर 2021 को शुरू हुए इमली सीरियल के 200 एपिसोड पूरे हो गए हैं।
  • सीरियल के 200 एपिसोड पूरे हुए तो सभी ने मिलकर खूब जश्‍न मनाया।
  • गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर खान के साथ बाकी स्‍टार्स ने काटा केक।

Imlie Serial completes 200 episodes : स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली के दर्शकों के लिए खुशखबरी है। 16 नवंबर 2021 को शुरू हुए इस सीरियल के 200 एपिसोड पूरे हो गए हैं। जब से यह सीरियल ऑन एयर हुआ है तब ही से यह दर्शकों पर अपना जादू चला रहा है। Barc द्वारा जारी टीआरपी (TRP) की लिस्‍ट में यह सीरियल लगातार टॉप 5 में बनना हुआ है। इस सीरियल में सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी, मयूरी देशमुख जैसे सितारे लीड रोल निभाते हैं। इस सीरियल के सभी सितारों ने बेहद कम समय में अच्‍छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है और सभी की अच्‍छी फैन फॉलोइंग बन गई है। 

ऐसे में जब सीरियल के 200 एपिसोड पूरे हुए तो सभी ने मिलकर खूब जश्‍न मनाया। आदित्य और इमली का किरदार निभाने वाले कलाकार गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर खान के साथ मिलकर बाकी कलाकारों ने केक काटा और खूब नाच-गाना किया। सीरियल के सेट पर ही यह जश्‍न मनाया गया। 200 एपिसोड पूरे होते ही इमली के सेट पर एक बड़ा सा केक मंगाया गया। इस केक पर बड़े-बड़े अक्षरों पर लिखा हुआ था ‘Congratulations for 200 Episode…’ (200 एपिसोड पूरा होने के लिए शुभकामनाएं...)

इस दौरान सेट पर प्रीत कौर (Preet Kaur), रीतु चौधरी (Ritu Chaudhry), ज्‍योति गौबा, इंद्रनील भट्टाचार्य, राकेश मुदगल, चंद्रेश सिंह आदि ने खूब फोटोज खिंचाई। इस सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।   

सेलिब्रेशन की तस्‍वीरों में गश्‍मीर महाजनी सुम्‍बुल तौकीर के साथ मस्‍ती करते हुए और उन्‍हें अपने हाथ से केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस खुशी के मौके पर सुम्‍बुल भी काफी खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि इमली की कहानी इन दिनों दिलचस्‍प हो गई है क्‍यों त्रिपाठी परिवार के सामने इमली और आदित्‍य का सच आने वाला है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर