GHKKPM Twist: सदानंद की वापसी से पहले श्रुति करेगी बड़ा काम, विराट-सई के बीच की सभी गलतफहमियां होंगी दूर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Twist: गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब सई, विराट और श्रुति का सामना करने के बाद टूट जाएगी। क्योंकि उसे लगेगा कि विराट ही श्रुति के बच्चे का पिता है...

GHKKPM Star plus TV Show villain Sadanand return And Shruti will reunite Sayi virat
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ा हुआ है
  • अब कहानी में कुछ बड़ा ड्रामा दिखने वाला है।

टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ा हुआ है। आगे गुम है किसी के प्यार में की कहानी में कुछ बड़ा ड्रामा दिखने वाला है। सई, विराट और श्रुति का सामना करने के बाद टूट जाती है और वह सोचती है कि वो ही श्रुति के बच्चे का पिता है। साथ ही पुलकित ने श्रुति का ऑपरेशन करने से इनकार कर दिया है जिसकी वजह से विराट ने उसे विश्वासघात के लिए फटकार लगाई है।

दूसरी तरफ, श्रुति को पता चलता है कि सई, विराट की पत्नी है और वह उसकी प्रतिक्रिया से चौंक जाती है। सीरियल में श्रुति, विराट का सामना करती है और उससे चीजों को ठीक करने और सई को सच बताने के लिए कहती है लेकिन विराट यह कहकर छोड़ देता है कि चीजें पहले से ही बदतर हैं। श्रुति समस्या के लिए खुद को दोषी मानती है लेकिन विराट आश्वासन देता है कि उनके जीवन में पहले समस्याएं थीं। विराट, श्रुति से अपने ऑपरेशन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। हालांकि श्रुति तय करेगी कि वो सई को सच्चाई बताएगी? 

इधर सई जो अपनी पर्सनल लाइफ में परेशानियों के गुजर रही है वो प्रोफेशनल लाइफ को साहस के साथ हैंडल करेगी। हालांकि पुलकित श्रुति का ऑपरेशन करने के लिए तैयार नहीं होगा, लेकिन सई अपने आंसू पोछेगी और डॉक्टर के रूप में अपनी पहली बड़ी सर्जरी करने के लिए तैयार होगी। यह एक बड़ा अवसर है जो सई के लिए आया है जो कि एक मेडिकल छात्र हैं। 

आने वाले एपिसोड में सई, पुलकित को सर्जरी के लिए मना लेगी और एक डॉक्टर के रूप में काम करने के सामने आए बड़े अवसर का लाभ उठाएगी। इस बीच श्रुति, विराट और सई को एकजुट करने का फैसला किया। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बहुत देर होने से पहले श्रुति, सई को सच्चाई बता पाएगी या नहीं? क्योंकि सदानंद अपनी एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है। सदा जल्द ही विराट के जीवन में नया तूफान बनकर आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर