Imlie Serial Update: इमली के साथ उसके कमरे में शिफ्ट होगा आदित्‍य, दोनों को करीब आने से कैसे रोकेगी अपर्णा

Imlie Spoiler alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में इन द‍िनों डरामा चल रहा है। आदित्‍य ने इमली से शादी का सच परिवार को बता द‍िया है। एक तरफ वह इमली को हक देना चाहता है, वहीं परिवार अलग करना करना चाहता है।

Imlie Spoiler alert 15 July
Imlie Spoiler alert 15 July 

मुख्य बातें

  • आदित्‍य ने कर दिया है इमली के साथ रहने का ऐलान
  • अब इमली और आदित्‍य को कैसे अलग कर पाएगा परिवार 
  • मेकर्स के पास नहीं है रास्‍ता, कुणाल के करीब आएगी मालिनी 

Imlie serialSpoiler alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में इन द‍िनों हाईप्रोफाइल डरामा चल रहा है। सीरियल में आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) ने इमली (Sumbul Touqeer Khan) से शादी का सच परिवार को बता द‍िया है जिसे सुनकर सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब एक तरफ आदित्‍य इमली को उसका हक देना चाहता है, वहीं त्रिपाठी परिवार दोनों को हर हाल में अलग करना चाहता है। आदित्‍य की मां उन्‍हें किसी भी तरह दूर रखना चाहती है। अब आगे जो होगा, वो देखना दिलचस्‍प होगा।

अब तक आपने देखा कि आदित्‍य की मां अपर्णा ने इमली को घर से निकालने की योजना बनाई तो आदित्‍य बीच में आ गया। उसने कहा कि इमली को कोई बाहर नहीं निकाल सकता क्‍योंकि वह घर की बहू है। इसके बाद वह इमली को अपने कमरे में चलने के लिए कहता है। इमली मना कर देती है और कहती है कि जब तक पूरा घर उसे अपना नहीं लेता, वह आदित्‍य के कमरे में नहीं रहेगी। इसके बाद आदित्‍य भी इमली के कमरे में शिफ्ट हो जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

कैसे दोनों को अलग कर पाएगा परिवार 

त्रिपाठी परिवार के लिए इमली और आदित्‍य को अलग करना शायद मुश्‍किल होगा, फ‍िर भी वह इस बारे में सोच रहे हैं कि दोनों को कैसे अलग किया जाए। आदित्‍य के पिता, आदित्‍य की मां से कहते हैं कि आदित्‍य ने दया और प्‍यार समझ लिया है और उसे ये अंतर समझाना होगा। देखना होगा कि क्‍या ये बात आदित्‍य की समझ में आएगी। 

कुणाल के करीब आएगी मालिनी 

एक तरफ आदित्‍य इमली के साथ जिंदगी बिताना चाहता है तो दूसरी तरफ इमली की खुशी के लिए मालिनी अब आदित्‍य से पूरी तरह दूर हो जाएगी। जिस कुणाल का नाम उसने आदित्‍य से दूर रहने के लिए इस्‍तेमाल किया था, अब उसी कुणाल के मालिनी नजदीक आएगी। मेकर्स के सामने मालिनी और कुणाल को करीब लाने के अलावा दूसरा कोई रास्‍ता नहीं बचा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर