TRP Ratings: Anupama, Imlie और Ghum hai kisi ke Pyar meiin सहित- ये 6 TV शो देख रहे सबसे ज्यादा लोग

TRP Rating 27 Week TV Show Report: बीएआरसी की ओर से 27वें हफ्ते की ताजा टीआरपी रिपोर्ट में रुपाली गांगुली के शो अनुपमा का जलवा बरकरार है। इंडियन आइडल 12 ने भी आखिरकार टॉप-5 की सूची में जगह बना ली है।

TRP 27 Week Report Indian Idol Anupamaa To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Shows TRP list
टॉप टीवी शो की टीआरपी लिस्ट 

मुख्य बातें

  • BARC की ओर से एक बार फिर जारी की गई ताजा टीआरपी रिपोर्ट
  • रुपाली गांगुली के टीवी शो अनुपमा ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल
  • इंडियन आइडल समेत इन 6 टीवी सीरियल ने टॉप-5 में बनाई जगह

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC / (Broadcast Audience Research Council) की ओर से 27वें सप्ताह की रिपोर्ट आखिरकार आ गई है और इस बार, टीवी चैनलों के कई शो की टीआरपी रेटिंग ध्यान देने लायक है। सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाले शीर्ष 5 शो में कुछ ऐसे शो हैं जो पहले से ही छोटे पर्दे पर राज कर रहे हैं, हालांकि, कुछ ऐसे भी हैं जो पिछले सप्ताह इस जगह पर नहीं थे।

1. कहने की जरूरत नहीं है कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का टीवी शो अनुपमा (Anupama) इस सप्ताह भी सबसे अधिक टीआरपी रेटिंग वाला सीरियल (Best TRP Rating Serial) है। सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की सह-अभिनीत शो बंगाली सीरीज पर आधारित है, जिसका शीर्षक श्रीमोई है। शो को 3.9 रेटिंग मिली है जो पिछले हफ्ते की 3.8 रेटिंग से थोड़ी ज्यादा है। फिलहाल अनुपमा साल का सबसे ज्यादा रेटिंग वाला सीरियल है।

Anupama and vanraj

2. अगला शो जिसने दूसरा स्थान हासिल किया है वह है गुम है किसी की प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin)। रोमांटिक डेली सोप को भी पिछले सप्ताह की तुलना में थोड़ी अधिक रेटिंग मिली है। दरअसल पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से शो दूसरे नंबर पर है। पिछले हफ्ते 3.0 रेटिंग के बाद गुम है किसी की प्यार में को 3.2 रेटिंग मिली है।

3. इमली (Imlie TV Show) ने 2.8 के साथ तीसरी सबसे बड़ी रेटिंग हासिल की है। इसमें सुंबुल तौकीर खान, गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख मुख्य भूमिका में हैं। रोमांटिक शो भी घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन गया है।

4. चौथा स्थान काफी दिलचस्प है क्योंकि हफ्तों तक रेटिंग में गिरावट के बाद और विशेष रूप से आदित्य नारायण विवाद के बाद आखिरकार इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 TRP) ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। चौथे स्थान पर एक और टीवी शो है, इंडियन आइडल- ये है चाहतें (Yeh hai Chahatein TRP) सीरियल की 2.5 रेटिंग के साथ 4वें नंबर पर है।

इंडियन आइडल 12 फिनाले के करीब है और हाल ही में आशीष कुलकर्णी बाहर हो गए थे। इसके बाद नेटिज़न्स ने रियलिटी शो को ट्रोल किया था क्योंकि सोशल मीडिया पर कई लोगों की राय के अनुसार, दर्शक चाहते थे कि प्रतियोगी शनमुखप्रिया को हटा दिया जाए।

Kundali Bhagya TRP Ratings

5. कुंडली भाग्य 2.4 रेटिंग के साथ पांचवें स्थान पर है। भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक होने के नाते, कुंडली भाग्य में मुख्य भूमिका के रूप में श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर नजर आते हैं।

इसके अलावा अगर टॉप-10 की लिस्ट की बात की जाए तो अन्य टॉप टीआरपी टीवी शोज में शिल्पा शेट्टी का सुपर डांसर-4 2.4 रेटिंग के साथ, तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2.4 रेटिंग के साथ, साथिया 2.3 रेटिंग के साथ और ये रिश्ता क्या कहलाता है 2.2 रेटिंग के साथ टॉप-10 में शामिल हैं।

माधुरी दीक्षित की डांस दीवाने 3 को 2.0 रेटिंग मिली है और कुमकुम भाग्य को 1.7 रेटिंग मिली है, जो पिछले हफ्ते की तुलना में कम है। इसके अलावा पांड्या स्टोर, बैरिस्टर बाबू, छोटी सरदारनी, ससुराल सिमर का 2 और मोल्क्की टॉप 20 की सूची में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर