Imlie Big Twist: आदित्‍य से इंतकाम लेगी इमली, आर्यन की चाल से त्रिपाठी परिवार में आएगा भूचाल

Imlie Spoiler Alert: इमली सीरियल की कहानी में तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में आर्यन सिंंह राठौर के किरदार में फहमान खान एंट्री हो गई है और उसका मकसद आदित्‍य से बदला लेना है।

Imlie Big Twist
Imlie Big Twist 
मुख्य बातें
  • सीरियल में आर्यन सिंह राठौर के किरदार में फहमान खान एंट्री हो गई है
  • दर्शक देखेंगे कि आर्यन सिंह राठौर इमली से नजदीकियां बढ़ाएगा
  • आर्यन सिंह राठौर का मकसद आदित्‍य से बदला लेना है

Imlie Spoiler Alert: इमली सीरियल की कहानी में तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। सुम्‍बुल तौकीर खान एवं गश्‍मीर महाजनी स्‍टारर सीरियल में आर्यन सिंह राठौर के किरदार में फहमान खान एंट्री हो गई है और उसका मकसद आदित्‍य से बदला लेना है। सीरियल में सुम्‍बुल तौकीर खान इमली का रोल निभाती हैं और गश्‍मीर महाजनी पत्रकार आदित्‍य कुमार त्रिपाठी का। 

अभी तक आपने देखा कि मालिनी की चाल में फंसकर आदित्‍य ने इमली पर शक किया और जब उसने इमली पर सवाल उठाया तो उसने अपनी सफाई देने की बजाय घर छोड़कर जाने का फैसला किया। इमली ने आदित्‍य पर आरोप लगाया कि वो उस पर भरोसा नहीं करते हैं। इमली ने मंगलसूत्र जला दिया और मांग का सिंदूर हटा दिया। उसके बाद वह त्रिपाठी हाउस से चली गई। 

इमली के जाने के बाद आदित्‍य उसकी तलाश में निकलता है लेकिन वह नजर नहीं आती है। इमली कसम खाकर गई है कि अब त्रिपाठी हाउस कभी वापस नहीं आएगी। इमली की मुलाकात आर्यन सिंह राठौर (Fehmaan Khan) की एंट्री होती है। आर्यन की कार गुजरती है तो इमली पर कीचड़ आ जाता है। आर्यन, आदित्य से बदला लेना चाहता है। 

आगे दर्शक देखेंगे कि इमली की दूसरी मुलाकात आर्यन से मंदिर में होती है। इमली ने हॉस्‍टल में रहना शुरू कर दिया है और इसके बाद वह पूजा करने मंदिर आती है। यहां आर्यन तेजी से भागकर आता है और इमली को उसका धक्‍का लगने की वजह से पूजा की थाली गिर जाती है। इस बात से इमली गुस्‍सा जाती है और आर्यन के पास जाकर उसे खूब सुनाती है। इमली को नहीं पता है कि आर्यन आदित्‍य से बदला लेना चाहता है। 

जब आर्यन को ये पता चलता है कि इमली आदित्‍य की बीवी है तो उसके दिमाग में आइडिया आता है कि इमली को आदित्‍य के खिलाफ इस्‍तेमाल किया जाए। आगे दर्शक देखेंगे कि आर्यन इमली से नजदीकियां बढ़ाएगा और इमली को आदित्‍य से बदला लेने के लिए तैयार करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर