Imlie Serial Update 17 Nov 2021: तेज बुखार और भारी बारिश में इमली ने की गाड़ी साफ, बेहोश होने पर आर्यन ने उठाया बाहों में

Imlie Serial Update: इमली सीरियल में नए किरदारों की एंट्री के बाद से कई ट्विस्ट आ रहे हैं। शो के ताजा एपिसोड में बारिश में काम करने से इमली बेहोश हो जाएगी। आर्यन इमली को अपनी बाहों में उठाएगा।

Imlie Serial Spoiler
Imlie Serial Spoiler 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में नए किरदारों की एंट्री हुई है।
  • बारिश में काम करने से बेहोश होगी इमली।
  • इमली को अपनी बाहों में उठाएगा आर्यन

मुंबई. इमली टीवी सीरियल में एक बार फ‍िर इमली का एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा। शो के मौजूदा ट्रैक में इमली अर्पिता को खोजने के लिए मंदिर आती हैं लेकिन, वहां आग लग गई है। इमली अर्पिता को आग से बचाती हैं। वहीं, इमली और आर्यन के रिश्ते में काफी नोक-झोक हो रही है।

आदित्य को इसके बारे में पता चलता है कि वह तुरंत अस्पताल की तरफ जाता है। उसे लगता है कि इमली के साथ हादसा हो गया है। इमली अस्पताल से वापस लौट आई हैं। उसे याद आएगा कि अर्पिता ने उसे संभालने के लिए एक अंगूठी दी थी। इस अंगूठी को अर्पिता के भाई आर्यन को वापस लौटाना होगा। वह आर्यन के पास जाएगी लेकिन, आर्यन उसे गलत समझेगा।      

Imlie: Imli saves Arpita: Aryan accuses Imli of stealing

इमली करती है गाड़ी साफ
आर्यन गुस्से में कार चलाकर अपने ऑफिस पहुंचेगा। इमली कांपते हुए कार से बाहर निकलती है। दरअसल इमली ने आर्यन की गाड़ी गंदी की थी। इसके बाद आर्यन उससे अपनी कार को साफ करने के लिए कहता है। इमली कहती हैं कि सीता मैया ने बारिश को उसकी कार साफ करने के लिए भेजा है। ऐसे में दोनों की नोक-झोक जारी रहती है। आर्यन कहता है कि उसकी गाड़ी को ठीक से धोए।

Imlie: Imli spoils Aryan's car; new battle begins amid them

 


बाहों में उठा लेता है आर्यन
इमली की तबीयत  पहले से ही खराब थी। बारिश में काम करते हुए वह गाड़ी के अंदर बेहोश हो जाती है। अर्पिता जब इमली को देखती है तो कहती है कि इसे अस्पताल ले जाए।

Imlie, 16 November 2021, Written Update: Aryan offers an internship to Imlie  | PINKVILLA

आर्यन इमली को अपनी बाहों में उठा लेता है। हालांकि, ये सभी चीजें आदित्य देख सकता है। वहीं, मालिनी यही प्लान कर रही है कि इमली किसी दूसरे के साथ ज्यादा घुल-मिल रही है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर