Imlie new entry Neetu Pande: 'बालिका वधु' से लेकर 'क्राइम पेट्रोल' तक में आ चुकी हैं नजर, अब 'इमली' सीरियल में निभाएंगी अहम रोल

Neetu Pandey to enter in Sumbul Touqeer Khan show Imlie: जानी मानी अदाकारा नीतू पांडे जल्‍द ही इमली सीरियल में रोल निभाती नजर आएंगी। इनके आने से कहानी में नया मोड़ आएगा।

Neetu Pandey to enter in Imlie
Neetu Pandey to enter in Imlie 
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली के मेकर्स इन दिनों काफी दवाब में हैं।
  • मेकर्स कई किरदारों की इस सीरियल में एंट्री कराने वाले हैं।
  • इन्‍हीं में से एक हैं जानी मानी अदाकारा नीतू पांडे।

Neetu Pandey to enter in Sumbul Touqeer Khan show Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के मेकर्स गिरती टीआरपी की वजह से परेशान हैं। सुम्‍बुल तौकीर खान और गश्‍मीर महाजनी स्‍टारर इमली की टीआरपी के नीचे जाने मेकर्स दवाब में आ गये थे। कई दिन से दर्शक भी इमली की बोरिंग सी कहानी ही देखे जा रहे थे। इस वजह से मेकर्स ने कहानी में ट्विस्‍ट के साथ साथ टर्न लाने का फैसला भी किया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इमली सीरियल में जल्‍द ही कई नए किरदारों की एंट्री हो रही है। 

इमली की जिंदगी फहमान खान के रूप में नए हीरो की एंट्री हो ही चुकी है। इमली से उनकी मुलाकात भी हो गई है। वहीं दूसरी तरफ जानी मानी अदाकारा नीतू पांडे जल्‍द ही इमली सीरियल में रोल निभाती नजर आएंगी। इनके आने से कहानी में नया मोड़ आएगा। सीरियल में फहमान आर्यन सिंह राठौर का रोल निभा रहे हैं, वहीं नीतू उनकी मां नर्मदा का किरदार निभाएंगी। 

आपको बता दें कि नीतू पांडे बॉलीवुड की कई महत्‍वपूर्ण फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। भोंसले, सत्‍यमेव जयते, हैप्‍पी भाग जाएगी जैसी फ‍िल्‍मों में उन्‍होंने अभिनय किया है। अब वह छोटे पर्दे पर इमली सीरियल में आने वाली हैं। 'बालिका वधु' से लेकर 'क्राइम पेट्रोल' और दूरदर्शन पर नीतू ने कई किरदारों को जिया है। 

17 साल की उम्र में शादी और 19 साल की उम्र में एक बेटी मां बनने वाली नीतू पांडे ने ऐक्टिंग की दुनिया में तब कदम रखा जब उनकी बेटी करीब 5 साल की थी। सबसे पहले उन्‍होंने थ‍िएटर किया और फ‍िर फ‍िल्‍म एवं टीवी। लखनऊ के गोमती नगर से निकलकर नीतू मायानगरी मुम्बई पहुंचीं और अपना मुकाम पाया। 

पहली कमाई से खरीदा मंदिर

नवभारत टाइम्‍स से बातचीत में नीतू ने बताया था कि उन्‍हें सबसे पहले एक दिन के शूट के बाद 4000 रुपए का चेक मिला था। पैसे मिलते ही मुम्बई में सबसे पहले उन्‍होंने 350 रुपये का छोटा-सा मंदिर खरीदा था। वह कहती हैं कि इस जगत में हर नई लड़की को गलत इंसान मिलते हैं और गलत ऑफर दिए जाते हैं लेकिन कोई जबरदस्‍ती नहीं करता है। ये आपकी मर्जी है कि आप शार्टकट से आगे जाना चाहते हैं या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर