इमली सीरियल में आएगा बड़ा लीप, 5 साल का बाद अब एक-दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे आर्यन-इमली

TV Serial Imli post leap 5 year: मालिनी नहीं चाहती है कि इमली एक सुखी जीवन जिए और इसलिए वह मुसीबतें खड़ी करती रहती है। मालिनी को पता है कि उसे क्या करना है। अब दर्शकों को कहानी में बड़ी छलांग देखने को मिलेगी....

Imlie Episode big twist Star plus TV Serial Imli post leap 5 year: Malini takeover Bhaskar Times to Aryan and Imlie are rivals
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली में फिलहाल हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है।
  • अब आगे कहानी में इमली का मिसकैरेज होने वाला है।
  • इतना ही नहीं अब इमली और आर्यन जानी दुश्मन बन जाएंगे।

Imli post leap 5 year: छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल इमली में फिलहाल हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। आर्यन इस उलझन में है कि इमली के पेट में पलने वाला बच्चा उसका नहीं बल्कि माधव का है। जिसकी वजह से आर्यन और इमली के बीच कई मतभेद हो रहे हैं। अब आगे कहानी में इमली का मिसकैरेज होने वाला है। फिर भी इमली के पास एक बेटी होगी, जिसकी असली मां मालिनी है। 

अब टीवी धारावाहिक इमली पांच साल के लीप के साथ आने वाले एपिसोड में बड़े ट्विस्ट की ओर बढ़ रहा है। जी हां, इमली की कहानी अब टर्निंग पाइंट के साथ सामने आने वाली है। पहले देखा गया था कि मालिनी ने अपना गंदा खेल खेला है, जहां वह आर्यन और उसके परिवार के साथ अपने रिश्ते में दरार पैदा करने के लिए अपने बच्चे का इस्तेमाल करने वाली है। वो इमली के पास अपनी बच्ची को भेजती है। 

पढ़ें- साथ निभाना साथिया 2 की एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने दी हिंट, सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में आएंगी नजर?

Imlie: Aryan Imlie's love brews infront of Aditya's eyes

दरअसल मालिनी नहीं चाहती है कि इमली एक सुखी जीवन जिए और इसलिए वह मुसीबतें खड़ी करती रहती है। मालिनी को पता है कि उसे क्या करना है। अब दर्शकों को कहानी में बड़ी छलांग देखने को मिलेगी। क्योंकि सीरियल में पांच साल का बड़ा लीप आएगा। 

फिर पगडंडिया में मिलेंगे इमली और आर्यन
इमली की कहानी में लीप के बाद मालिनी को भास्कर टाइम्स की मालकिन के रूप में देखा जाएगा। जहां से आर्यन बाहर हो चुका है और इमली वापस पगडंडिया में दिखाई देगी। इमली और आर्यन पांच साल बाद आमने-सामने आने के लिए तैयार हैं। दोनों को राइवल के रूप में देखा जाएगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आर्यन, इमली के जीवन में ट्विस्ट और टर्न के बंडल के साथ कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर