आर्यन बना आदित्य की कंपनी का CEO, इधर इमली फाड़ देगी इंटर्नशिप लेटर, सीरियल में होगा हाई-इंटेंसिटी ड्रामा

Imlie Serial Twist Aditya aryan Face off: अब सीरियल इमली की कहानी दिलचस्प होती जा रही है। क्योंकि आदित्य न्याय, सच्चाई और ईमानदार पत्रकारिता में विश्वास रखते हैं। वहीं दूसरी ओर आर्यन बिजनेस लाभ चाहते हैं...

Imlie Twist Serial Aryan turns out Aditya’s new CEO| Imlie Twist begin Aryan Aditya Face off
इमली टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • आदित्य-इमली के बीच फिर हाई-इंटेंसिटी ड्रामा
  • आदित्य-आर्यन का फेस ऑफ
  • जानें इमली में आने वाला बड़ा ट्विस्ट

टीवी सीरियल इमली की सुपर रोमांचक कहानी में आगे आदित्य और आर्यन के बीच एक बड़ा टकराव देखने को मिलेगा। दर्शक उनके बीच नई केमिस्ट्री को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि दिलचस्प बात यह है कि आर्यन सिंह राठौर, आदित्य के नए सीईओ हैं। जी हां, आर्यन भास्कर टाइम्स के नए सीईओ हैं और यहां उन्होंने आदित्य की दुखती रगों को पकड़ना शुरू कर दिया है।

जैसा कि आर्यन ने इमली को उसकी गंदी कार धोने का दंड दिया था, आदित्य उसके कदम से बहुत नाराज हो जाएगा और इस तरह उसका सामना करेगा। इधर, आर्यन सच्चाई को दुनिया के सामने लाने के बजाय बिजनेस प्रॉफिट में विश्वास करते हैं और यही कारण है कि उन्होंने आदित्य के न्यूज आर्टिकल को खारिज कर दिया है।

आदित्य-आर्यन का फेस ऑफ
अब यह और दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि आदित्य न्याय, सच्चाई और ईमानदार पत्रकारिता में विश्वास रखते हैं लेकिन आर्यन व्यवसाय में लाभ चाहते हैं। जबकि आर्यन ने इमली को भास्कर टाइम्स में इंटर्न के रूप में नियुक्त किया है क्योंकि अर्पिता ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था। अब देखते हैं कि कहानी कैसे दिलचस्प यू-टर्न लेती है।

आदित्य और इमली के बीच एक बार फिर हाई-इंटेंसिटी ड्रामा
सीरियल में आदित्य लापरवाही से दौड़ता है और अस्पताल पहुंचता है, जहां उसकी मुलाकात इमली से होती है। जैसा कि इमली, त्रिपाठी हाउस में नहीं लौटना चाहती है तो आदित्य वास्तव में इमली को अपॉइनमेंट लेटर सौंपने के लिए यहां आता है। पास्ट में आदित्य ने इमली से वादा किया था कि वह इमली को भास्कर टाइम्स से इंटर्नशिप करने के लिए नियुक्ति पत्र देगा। अब जब वो यहां उसके लिए अपॉइनमेंट लेटर लेकर आता है तो इमली, आदित्य से कुछ भी स्वीकार नहीं करना चाहती। यही कारण है कि वो लेटर को टुकड़ों में फाड़ देगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर