Imlie Serial Update: इमली देगी त्रिपाठी परिवार को मां बनने की खुशी, मालिनी को लगेंगे 440 वोल्ट के झटके 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 04, 2021 | 10:10 IST

Imlie Latest Update: स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली की कहानी बेहद रोचक मोड़ लेने वाली है। त्रिपाठी परिवार में एक नहीं बल्कि अब दो खुशियां आने वाली हैं।

imlie becomes mother malini left heartbroken, imlie announces to be a mother in front of family members
इमली 

मुख्य बातें

  • इमली आदित्य के डेट के बीच कबाब की हड्डी बनी मालिनी।
  • इमली ने दी त्रिपाठी परिवार को मां बनने की खुशी।
  • इमली की खुशियों से मालिनी को हुई जलन।

Imlie Upcoming Twists: स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सुंबुल तौकीर खान, गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख स्टार शो इमली दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक बनता जा रहा है। इस शो में आने वाले दिलचस्प मोड़ अक्सर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। अब इस शो में एक बड़ा प्रेगनेंसी ट्विस्ट आने वाला है जिससे इस शो की कहानी बदल जाएगी। वहीं, इमली, मालिनी और आदित्य के रिश्ते भी प्रभावित होंगे। इस शो में पहले देखा गया था कि आदित्य इमली से एक लंच डेट के लिए पूछता है मगर अर्पणा नहीं चाहती है कि इमली आदित्य और मालिनी को माफ कर दे। लेकिन अर्पणा यह भी चाहती है कि इमली अब आदित्य के प्यार को मालिनी के साथ शेयर करे। वह चाहती है कि इमली मालिनी के बच्चे को अपना ले और सौतेली मां, मां और मौसी बनने में से किसी एक रिश्ते को मंजूरी दे। इमली का अपकमिंग एपिसोड अब बेहद दिलचस्प होने वाला है।

इमली-आदित्य की डेट खराब करेगी मालिनी

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आदित्य इमली को एक डेट पर ले जाना चाहता है। मगर, मालिनी दोनों के बीच कबाब की हड्डी बनेगी और दोनों का डेट खराब कर देगी। जब आदित्य और इमली डेट के लिए जाते हैं तब मालिनी अपना नाटक शुरु कर देती है। वह यह बहाना बनाती है कि उसकी तबीयत कुछ खराब लग रही है और वह बाहर जाना चाहती है। मालिनी की यह बात सुनकर आदित्य उसे अपने और इमली के साथ रोमांटिक लंच डेट पर ले जाता है। जिस वजह से आदित्य और इमली की डेट खराब हो जाती है।

इमली ने दी मां बनने की खुशी 

इमली का आने वाला एपिसोड बहुत ड्रमैटिक होने वाला है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली सबके सामने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करती है। एक अजीब आउटफिट पहनकर इमली सबके सामने इस बात से पर्दा हटाएगी की वह अब मां बनने वाली है। इमली की यह बात सुनकर मालिनी को 440 वोल्ट का झटका लगेगा। इमली भले ही मां बनने वाली है लेकिन यह उसका खुद का बच्चा नहीं होगा। बल्कि वह आदित्य और मालिनी के बच्चे की मां बनेगी। इसी बीच मालिनी यह कोशिश करेगी कि इमली आदित्य को छोड़ कर चली जाए मगर इमली का यह फैसला उसे हैरान कर देगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर