Imlie Latest Twist: किडनैपर्स के चंगुल से छूटी इमली, सत्‍यकाम के बताए मंत्र से पकड़वाए किडनैपर्स

Imlie serial Kidnapping Mystery: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। किडनैपर्स के चंगुल से इमली छूट गई है और उसने सभी किडनैपर्स को अरेस्‍ट करा दिया है।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सूझबूझ से काम लेकर इमली किडनैपर्स के चंगुल से इमली छूट गई है।
  • उसने सभी किडनैपर्स को अरेस्‍ट करा दिया है।

Imlie serial Upcoming twist Kidnapping Mystery: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। किडनैपर्स के चंगुल से इमली छूट गई है और उसने सभी किडनैपर्स को अरेस्‍ट करा दिया है। जब सब तरफ से मदद की आस टूट गई तब इमली को उसके दद्दा सत्‍यकाम का बताया मंत्र याद आया और उसी मंत्र से इमली ने अपनी और बालड़कियों की जान बचाकर किडनैवर्स को अरेस्‍ट करवाया। अब  देखना ये होगा कि मालिनी और उसकी मां अनु क्‍या करेंगी, क्‍योंकि किडनैपिंग में अनु का ही हाथ था।

अब तक आपने देखा कि मालिनी की मां अनु जेल में है और यहां उसकी मुलाकात रजनी देवी से होती है जोकि महिलाओं की तस्‍करी करती है। उसे कामकाज के लिए लड़कियों की जरूरत होती है तो अनु उसे इमली के बारे में बता देती है। रजनी देवी इमली को त्रिपाठी हाउस से उठवा लेती है। इमली किडनैपर्स के चंगुल से निकलने की काफी कोशिश करती है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाती है। 

दूसरी तरफ आदित्‍य उसका तलाशते हुए एयरपोर्ट पहुंच जाता है और अधिकारियों से जांच की गुहार लगाता है। जब सारे रास्‍ते बंद हो जाते हैं, तब इमली को अपने दद्दा का बताया मंत्र आता है- जब कुछ समय ना आए तो आंख बंद करके सोचो, रास्‍ता नजर आएगा। तब इमली सोचती है और उसे रास्‍ता नजर आ जाता है। 

इमली एक मैगजीन से HELP के अक्षय फाड़कर बाथरूम में चिपका आती है और केबिन क्रू को इशारा करती है। केबिन क्रू बाथरूम में जाकर देखती है और उसे HELP लिखा नजर आता है। इसके बाद पुलिस पहुंचती है और किडनैपर्स अरेस्‍ट होते हैं। अब आगे देखेंगे कि इमली को सकुशल घर पर देखबर मालिनी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। हर बात की तरह इस बार भी इमली बच जाएगी और उसकी जिंदगी में वापस लौट आएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर