Imlie 5 Big Twist: वेश्यावृत्ति में फंस जाएगी इमली तो अनु का इतिहास दोहराएगी मालिनी, इमली की कहानी में आएंगे 5 बड़े मोड़

TV Serial Imlie 5 BIG TWIST, imlie Stuck in prostitution: मालिनी जल्द से जल्द इमली को त्रिपाठी परिवार के निकाल देना चाहती है। मालिनी की नई साजिश में फंसेगी इमली। कहानी में आने वाले 5 अहम ट्विस्ट।

TV Serial Imlie BIG TWIST| imlie prostitution case And Malini fake pregnancy drama
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • इमली को मिला अपर्णा का सपोर्ट
  • इमली में फिर दोहराया जाएगा इतिहास
  • इमली में आ रहे 5 बड़े ट्विस्ट

स्टार प्लस का सीरियल इमली एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है। जैसा कि कहानी का ट्रैक आदित्य और इमली के प्यार और मालिनी की साजिश पर फोकस है। अब जब इमली वापस आ गई है तो मालिनी का खून खौल रहा है।वो जल्द से जल्द इमली को त्रिपाठी परिवार के निकाल देना चाहती है। अपने इसी टारगेट को ध्यान में रखते हुए अब मालिनी नई साजिश रच रही है। तो चलिए एक नजर डालते हैं इमली सीरियल में आने वाले 5 अहम ट्विस्ट पर...

इमली को मालिनी की फेक प्रेग्नेंसी का चलेगा पता 
सीरियल इमली में मालिनी ने आदित्य के खिलाफ अपनी प्रेग्नेंसी का ड्रामा करना शुरू कर दिया है। अब मालिनी अपनी प्रेग्नेंसी ड्रामा का इस्तेमाल करके आदित्य को इमोशनल और मानसिक रूप से नियंत्रित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सब तब होगा जब मालिनी, आदित्य को रोकती है जो कि कॉलेज से इमली को लाने के लिए जा रहा होता है। इधर इमली किडनैपर्स के चंगुल से बचकर आ गई है और उसे मालिनी के इस बड़े धोखे का भी पता चल गया है। इमली को ये भी पता चला है कि उसके अपहरण के पीछे अनु का हाथ था। साथ ही इमली को ये पता लगा लेगी कि मालिनी की प्रेग्नेंसी नकली है। अब इमली, मालिनी के इस ड्रामे का जल्द ही पर्दाफाश करेगी। 

वेश्यावृत्ति में फंस जाएगी इमली?
इमली को एक बार फिर नई मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। कहानी के अनुसार, आदित्य और इमली अपनी टूटी शादी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच मालिनी, आदित्य को इमली से दूर करने की कोशिश कर रही है। यहां मालिनी, आदित्य को इमली को कॉलेज से लेने जाने से रोकने में सफल हो जाती है। अब आदित्य की यह छोटी सी गलती इमली को बड़ी मुसीबत में डाल देगी, जब बस स्टैंड पर उसका कुछ वेश्याओं से सामना होगा। अंधेरा हो जाएगा और इमली इन महिलाओं से पूरी तरह से अनजान होगी। यहां ऑटो और टैक्सी आएंगे और एक-एक करके महिलाओं को पिक करेंगे। क्या इमली को वन-नाइट स्टैंड के लिए बेच दिया जाएगा? इस बार आदित्य, इमली को कैसे बचा पाएंगा? ये देखना होगा।

इमली को मिला अपर्णा का सपोर्ट
इमली एक बड़े धमाके के साथ वापस आ गई है और इससे मालिनी और भी मुश्किल स्थिति में आ गई है। इन सबके बीच अपर्णा, इमली के प्रति अपने दिल में बड़ा बदलाव दिखा रही हैं। किडनैपर्स के चंगुल से छूटकर आने के बाद इमली के प्रति अपर्णा का दिल पसीज गया है। अपर्णा का सपोर्ट मिलने से सीरियल में बड़ी प्रगति होगी, क्योंकि इमली को मालिनी के खिलाफ लड़ने के लिए और अधिक ताकत मिलती है। क्या अब अपर्णा, इमली का साथ देगी? तो कैसे इमली सच्चाई का पता लगाकर मालिनी को बेनकाब करेगी? यह शो में देखने लायक होगा।

फिर दोहराया जाएगा इतिहास
मालिनी, त्रिपाठी परिवार में रोजाना हो रहे ड्रामे से तंग आ चुकी है और अपनी मां से इसका स्थाई समाधान मांगेगी। तब अनु, मालिनी से इमली के खिलाफ अपनी प्रेग्नेंसी को हथियार के रूप में इस्तेमाल करने को कहेगी। अनु, मालिनी को बताएगी कि कई साल पहले देव ने भी उसे इमली की मां के लिए छोड़ दिया था अब इतिहास एकबार फिर से दोहराया जाएगा। इसलिए अनु, मालिनी से इमली के खिलाफ अपनी गर्भावस्था का उपयोग करने और आदित्य के करीब आने के लिए कहेगी। मालिनी चाहती है कि आदित्य किसी भी कीमत पर इमली को छोड़ दे, क्योंकि उसे लगता है कि आदित्य उसका है। दूसरी ओर अनु, इमली को आदित्य के जीवन के साथ-साथ त्रिपाठी के घर से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है।

लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे आदित्य-मालिनी
सीरियल में मालिनी जैसा कि आदित्य के करीब जाने के लिए हर दांव-पेच का इस्तेमाल कर रही है। अब प्रेग्नेंसी का ड्रामा शुरू करने से पहले मालिनी, आदित्य के साथ घूमने जाएगी। दरअसल मालिनी अपनी तबीयत ठीक ना होने का पैतरा अपनाएगी और आदित्य को कहेगी कि उसे थोड़ा खुली हवा में जाने की जरूरत है। आदित्य हमेशा की तरह मालिनी के ट्रैप में फंस जाएगा। मालिनी का मूड ठीक करने के लिए आदित्य उसे लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाएगा। जहां दोनों साथ में डिनर करेंगे और क्वालिटी टाइम बिताएंगे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर