Imlie twist in upcoming episode: शो में आएगा जबरदस्‍त ट्विस्ट, नए विलेन की एंट्री से इमली और आदित्‍य की बढ़ेंगी मुश्किलें

Imlie spoiler alert: इमली सीरियल की कहानी में दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा। नए किरदार की एंट्री से आदित्‍य और इमली की परेशानियां बढ़ती हुई नजर आएंगी।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial 
मुख्य बातें
  • आदित्‍य और इमली के बीच होगी तीखी बहस
  • आर्यन नाम का किरदार विलेन बनकर खुशियों में घोलेगा जहर
  • आदित्‍य और इमली होंगे आर्यन के नए शिकार

Imlie twist in upcoming episode: पॉपुलर टीवी सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड बेहद दिलचस्‍प होने वाले हैं। दर्शकों को इसमें नया ट्विस्ट और खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। इमली की मुसीबतें जहां खत्‍म होने की जगह बढ़ती हुई नजर आएंगी। तो वहीं आदित्‍य और इमली से बदला लेने के लिए विलेन बनकर आया आर्यन नई चालें चलता नजर आएगा। 

इमली और आदित्‍य में होगा टकराव 

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली और आदित्‍य के बीच टकराव नजर आएगा। दोनों के बीच भयंकर बहस होगी। आदित्‍य, इमली को उसके साथ वापस घर चलने को कहेगा। जबकि इमली वहां से जाना नहीं चाहेगी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

बदला लेना है आर्यन का मकसद 

शो में विलेन बनकर नई एंट्री लेने वाला आर्यन बदला लेने के मकसद से आया है। वह हमेशा इमली से लड़ने के बहाने तलाशता है। इतना ही नहीं वह आदित्‍य और इमली को नुकसान पहुंचाना चाहता है। वह दोनों को बर्बाद करने के लिए नई नई चालें चलता है। 

आदित्‍य के सामने होगा सच्‍चाई का पर्दाफाश 

आने वाले दिनों में आदित्‍य के नापाक मंसूबों का खुलासा होगा। उसका असली चेहरा आदित्‍य के सामने नजर आएगा। उसकी हकीकत पता चलते ही शो में जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिलेगा। अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि आदित्‍य और इमली आर्यन के चंगुल से कैसे बचते हैं और अपनी मुसीबतों को कम करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर