हीरो गयाब मोड ऑन समेत ऑफ एअर होगा टीवी का ये पॉपुलर शो, मेकर्स के ऐलान से फैंस हुए शॉक्‍ड

Off Air Tv shows: टीवी के दो पॉपुलर शो जल्‍द ही बंद हो जाएंगे। शो के निर्माताओं ने इसकी पुष्टि की है। ऐसा होने से शो के दर्शक काफी मायूस हैं।

tv shows will off air, Hero Gayab Mode On, Mehndi Hai Rachne Waali
tv shows will off air 
मुख्य बातें
  • अभिषेक निगम अभिनीत यह शो होगा बंद
  • शो के ऑफ एअर की घोषणा से पूरी कास्‍ट है निराश
  • मेकर्स ने शो के बंद होने की पुष्टि सोशल मीडिया पर भी की

Off air tv serials: टीवी के दो पॉपुलर शो जल्‍द ही ऑफ एयर हो जाएंगे। इनमें हीरो गायब मोड ऑन और मेहंदी है रचने वाली सीरियल शामिल है। मेकर्स के शो के लास्‍ट एपिसोड के ऐलान से दर्शक काफी निराश हैं। अपने पसंदीदा शो के बंद होने की घोषणा से उन्‍हें धक्‍का लगा है। साथ ही सीरियल की कास्‍ट भी काफी मायूस है। 

सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो हीरो-गयाब मोड ऑन का आखिरी एपिसोड 30 अक्टूबर को प्रसारित होगा। अभिषेक निगम इसमें लीड रोल प्‍ले कर रहे थे। शो के बंद होने के बारे में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत के साथ खुशियों के साथ शो अंतिम विदाई ले रहा है। 

उन्‍होंने यह भी कहा, “मैं यह भी नहीं जानता कि कहां से शुरू करूं क्योंकि मेरे दिल में बहुत सारी यादें हैं। मैं शॉट्स के बीच पूरी कास्ट के साथ मस्ती करना मिस करूंगा। कई शरारतें जो हमने एक-दूसरे के साथ की और सेट के पूरे वाइब को मैं याद करूंगा। अब मैं हीरो की भूमिका नहीं निभाऊंगा, लेकिन मैं बहुत सारी खूबसूरत यादें सहेज कर रखूंगा। यह शो मेरे दिल के करीब रहेगा और मैं यहां बिताए गए हर पल को मिस करूंगा।

इसके अलावा एक और टीवी शो मेहंदी है रचने वाली भी नवंबर महीने में ऑफ-एयर हो जाएगा। इसकी घोषणा शो के निर्माता संदीप सिकंद ने गुरुवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की। शो के बंद होने की खबर अचानक पाकर फैंस शॉक्‍ड हैं। उन्‍हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनका पसंदीदा सीरियल इतनी जल्‍दी बंद हो रहा है। यह टीवी शो तेलुगु श्रृंखला गोरिंटाकू का हिंदी रीमेक है। शो में शिवांगी खेडकर और साई केतन राव लीड रोल में हैं। 

tv show

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, "हां यह सच है कि शो ऑफ एयर हो रहा है। शो कई ट्विस्ट और टर्न के बावजूद रेटिंग के हिसाब से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। निर्माताओं ने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन रेटिंग में भारी गिरावट आई, खासकर जब शो की टाइमिंग बदली गई। शो ने भले ही ऑनलाइन अच्छा प्रदर्शन किया हो, लेकिन यह ध्यान आकर्षित करने में विफल रहा। "

टाइम्‍स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में शो के निर्माता संदीप ने भी शो के बंद होने की बात को सही बताया। उन्‍होंने कहा, "हां, यह सच है। एक शो चैनल के आधार पर चलता है और मैं हमेशा चैनल के फैसले का सम्मान करता हूं। मैं शो और पात्रों को मिले प्यार से रोमांचित हूं।" शो का लास्‍ट एपिसोड 27 नवंबर को प्रसारित होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर