Anupamaa 3 Major Twist: अनुपमा सीरियल में आ रही नई विलेन! जानें अब कहां रहेगी शाह परिवार की पहली बहू, नई एंट्री सहित जानें 3 बड़े ट्विस्ट

Star plus anupama serial 3 Major twist: सीरियल अनुपमा को इंस्ट्रेस्टिंग बनाने के लिए कहानी में 3 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जो कि इसे फुल एंटरटेनमेंट से भर देंगे...

Anupamaa 3 Major twist| Anupama mother Kanta Ben And Anuj Aunt Villain new entry To Savita Prabhune And Madhavi Star plus show Anupamaa|
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के लिए मेकर्स कुछ बड़ा प्लान लेकर आए हैं
  • अब कहां होगा अनुपमा का नया घर
  • जानें कहानी में आने वाले 3 बड़े अपकमिंग ट्विस्ट

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा हर हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है। इसके अलावा वनराज, बा लगातार अनुपमा के सामने मुश्किलें खड़ी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब अनुपमा की कहानी के लिए मेकर्स कुछ बड़ा प्लान लेकर आए हैं। सीरियल अनुपमा को और इंस्ट्रेस्टिंग बनाने के लिए कहानी में 3 बड़े अपकमिंग ट्विस्ट आने वाले हैं, जो कि इसे फुल एंटरटेनमेंट से भर देंगे। 

सीरियल में आ रही नई विलेन!
रिपोर्ट के अनुसार अनुपमा में अनुभवी एक्ट्रेस सविता प्रभुने की नई एंट्री होने वाली है। जिन्हें खास पवित्र रिश्ता टीवी शो में अंकिता लोखंडे की मां और सेहबान अजीम-रीम शेख के सीरियल तुझसे है राब्ता में अहिल्या देशमुख की भूमिका के लिए जाना जाता है। अब सविता प्रभुने सीरियल अनुपमा में नई एंट्री लेने वाली हैं। सविता प्रभुने के किरदार की फिलहाल ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि उनका कनेक्शन अनुज से होगा। बताया जा रहा है कि अनुपमा के जीवन को झकझोरने के लिए अनुज की आंटी जल्द ही शो में एंटर होने वाली हैं जो कि अगली खलनायक होगी। दिलचस्प बात यह है कि अनुज की यह दूर की आंटी चाहती है कि वह एक यंग लड़की से शादी करे और उसके अपने बच्चे हों। हालांकि अनुज, अनुपमा से प्यार करता है, जो काफी उम्र की है और बड़े बच्चों की मां भी है। अनुज की आंटी इस तरह अनुपमा से नफरत करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि अनुज की आंटी की ये ग्रे शेड रोल सविता प्रभुने निभा सकती हैं।

ये होगा अनुपमा का नया घर
पहले देखा गया था कि अनुपमा बा और वनराज से तंग आ चुकी हैं, अब वह उन्हें बर्दाश्त नहीं करने वाली है। अनुपमा इस प्रकार बा, बापूजी का आशीर्वाद लेती हैं और शाह हाउस छोड़ने का फैसला करती है। नंदिनी, समर, पाखी साथ में अनुपमा के फैसले का समर्थन करते हैं जहां वह अपना बैग पैक करती है और निकल जाती है। यह सभी के लिए एक बड़ा सवाल था कि अनुपमा शाह हाउस से बाहर निकलने के बाद कहां शिफ्ट होगी? इसका जवाब मिल गया है अनुपमा अपनी मां और भाई भावेश के साथ रहेगी। जी हां, अनुपमा अपनी मां के घर चली जाएगी, जो कि अब उसका नया घर होगा। इसी के साथ कहानी में अब अनुपमा का मायका पक्ष देखने को ज्यादा मिलेगा।

अनुपमा की मां की होगी नई एंट्री?
टीवी सीरियल अनुपमा में एक बार फिर से माधवी गोगटे की रीएंट्री होने वाली है। जैसा कि राजन शाही के सीरियल अनुपमा में अब कहानी बदलने वाली है। अनुपमा की मां कांता बेन के घर रहने के लिए जा रही है। ऐसे में कांता बेन की फिर से शो में वापसी होगी। अभिनेत्री माधवी गोगटे ने पहले अनुपमा की मां की भूमिका निभाई थी। अब वो फिर से सीरियल में नजर आ रही हैं। उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था। कांता बेन ने अपनी बेटी के लिए बड़ा स्टैंड लिया था।

जब अनुपमा को शादी के 25 साल उसके पति वनराज द्वारा एक बाहरी लड़की काव्या के लिए धोखा दिया गया था। तब मां ने अपनी बेटी की पीड़ा को समझा था और अनुपमा के ससुराल वालों को कहा था कि वह अपनी बेटी को ले जा रही है क्योंकि वनराज के कारण वो बहुत पीड़ित है। इस तरह से माधवी गोगटे के किरदार को दिखाया गया था लेकिन तब से वो शो से गायब हैं। हालांकि अब उनकी अनुपमा की मां के रूप में वापसी हो सकती है। कहा तो ये भी जा रहा है कि सविता प्रभुने शायद उनको इस रोल में रिप्लेस कर सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर