4 TV Show Launch Date: TV पर नवंबर में ऑन एयर हो रहे 4 नए शोज, काशीबाई बाजीराव बल्लाल से अगर तुम ना होते हैं शामिल

4 TV Shows On Air in November 2021| जी टीवी पर 4 नए शोज लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार। दर्शकों को नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, क्योंकि नवंबर 2021 से होगा फुल एंटरटेनमेंट!

Zee TV 4 New Shows in november 2021| 4 New TV Shows launch dates in Nov 2021, Kashibai Bajirao Ballal to Agar Tum Na Hote and Tere Bin Jiya Jaye Na On Air date
नए टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • कई नए सास-बहू ड्रामा शोज अपनी लॉन्च डेट के साथ कतार में हैं।
  • जी टीवी पर 4 नए टीवी शोज लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
  • छोटे परदे पर नवंबर 2021 से होगा फुल एंटरटेनमेंट!

छोटे परदे पर लगातार एक के बाद एक नए टीवी शोज शुरू हो रहे हैं। पिछले ही हफ्ते एक साथ रणवीर सिंह का द बिग पिक्चर, मलाइका अरोड़ा का इंडियाज बेस्ट डांसर -2 और जी टीवी पर सा रे गा मा पा को मिलाकर 3 नए टीवी शोज शुरू हुए हैं। इसी के साथ कई नए सास-बहू ड्रामा शोज कतार में हैं।अब इसी बीच जी टीवी पर 4 नए टीवी शोज लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खास बात ये है कि दर्शकों को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना है। नवंबर 2021 में जीटीवी पर 4 नए शोज शुरू हो रहे हैं। जानें कब से शुरू हो रहे हैं नए टीवी सीरियल्स और उनकी डिटेल।

सीरियल का नाम:- काशीबाई बाजीराव बल्लाल  
छोटे परदे पर जल्द ही काशी बाई के जीवन पर आधारित नया हिस्टोरिकल शो शुरू होने वाला है। जी टीवी का नया ऐतिहासिक ड्रामा 15 नवंबर से लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस टीवी शो का नाम काशीबाई बाजीराव बल्लाल होगा। पहली बार किसी सीरियल में काशीबाई के एंगल से मराठा साम्राज्य की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें पूरा ध्यान सिर्फ काशीबाई पर केंद्रित होगा। काशीबाई बाजीराव बल्लाल की स्टारकास्ट काफी जबरदस्त होने वाली है। इसमें विदिशा श्रीवास्तव, तरुण खन्ना, वेंकटेश पांडे, अंगद म्हस्कर, ऐश्वर्या नारकर, अमित पांडे, अनमोल बावड़ेकर, हेतल यादव, अजिंक्य देव और उदय टिकेकर जैसे अभिनेता शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। सीरियल के 15 नवंबर से रात 8 बजे प्रसारित होने की संभावना है। 

सीरियल का नाम:- अगर तुम ना होते 
टेलीविजन अभिनेता हिमांशु सोनी जल्द अपने फैन्स के लिए नया शो लेकर आ रहे हैं। टेलीविजन शोज में भगवान बुद्ध, भगवान शिव, भगवान कृष्ण और राम जैसे पौराणिक करिदारों के निभाकर हिमांशु ने खूब लोकप्रियता हासिल की। अब हिमांशु सोनी एक रोमांटिक ड्रामा टीवी शो अगर तुम ना होते में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। साथ ही सिमरन कौर उनके अपोजिट लीड किरदार नियति की भूमिका में होंगी। सीरियल की कहानी एक नई फेयरी टेल लव स्टोरी का एहसास देने का वादा कर रही है और दर्शकों को यह विश्वास दिलाती है कि प्यार कभी-कभी विषम समय और स्थानों पर भी होता है। महेश पांडे अपनी अलग तरीके की प्रेम कहानियों और किरदारों के लिए जाने जाते हैं। वो एक बार फिर से ऐसी कहानी लेकर आए हैं जो दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखेगी। बता दें, अगर तुम ना होते सीरियल 8 नवंबर से रात 10.30 बजे लॉन्च होने के लिए तैयार है। 

सीरियल का नाम:- तेरे बिना जिया जाए ना
जीटीवी पर सीरियल 'तेरे बिना जिया जाए ना' भी जल्द शुरू हो रहा है। अविनेश रेखी और अंजलि तत्रारी टीवी सीरियल तेरे बिना जिया जाए ना में लीड रोल निभाएंगे। यह अनिल झा द्वारा निर्मित है। 'तेरे बिना जिया जाए ना' सोमवार 8 नवंबर को ऑन-एयर होने के लिए तैयार है। तेरे बिना जिया जाए ना एक नई कहानी है जिसमें अविनेश रेखा और अंजलि तत्रारी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अविनेश रेखी सीरियल में राजकुमार देवराज की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं वहीं अंजलि तत्रारी, कृष्णा चतुर्वेदी की भूमिका निभाने जा रही हैं जो एक होटल में काम करने वाली एक सामान्य लड़की होगी।

सीरियल का नाम:- ख्वाबों के परिंदे
टेलीविजन सीरियल ख्वाबों के परिंदे जल्द ऑन एयर होने के लिए तैयार है। अक्षिता मुद्गल, हितेश भारद्वाज और सौरभ तिवारी का सीरियल ख्वाबों के परिंदे नवंबर के अंत में लॉन्च किया जाएगा। क्लास ऑफ 2020 फेम जतिन सूरी को भी आगामी शो 'ख्वाबों के परिंदे' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। मधुबाला और जिंदगी की महक जैसे शो के निर्माता इस सीरियल को लेकर आ रहे हैं। फिलहाल शो का अस्थायी नाम 'ख्वाबों के परिंदे' रखा गया है। सीरियल नवंबर के अंत में लॉन्च होने की खबरें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर