Imlie 3 Twist: मालिनी की फेक प्रेग्नेंसी का पहला सुराग, इमली पर होगा जानलेवा हमला, सीरियल में नई एंट्री सहित जानें 3 बड़े ट्विस्ट

Imlie Star Plus Serial 3 Major Twists Update| दर्शकों को जल्द ही इमली सीरियल में आने वाले दिनों में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जानें इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट....

Imlie Twist 3 Major Spoiler, Imlie Twist Update, Imlie Twist Fahmaan Khan New Entry, Imlie Twist Gashmeer Mahajani Exit, Imlie will expose Malini fake pregnancy
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली में जल्द कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे
  • सीरियल इमली में हो रही इस फेमस एक्टर की एंट्री
  • जानें इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

टेलीविजन सीरियल इमली लगातार चर्चा में बना हुआ है। इमली की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इतना ही नहीं, मालिनी और इमली की टसल त्रिपाठी परिवार में आए दिन नए पहलुओं के साथ सामने आ रही है। जैसा कि आदित्य को जेल से बाहर लाने में मिलनी का बड़ा हाथ है। इमली ने बड़ी ही चतुराई के साथ असली विलेन को ढूंढ निकाला है। अपनी इस बहादुरी से लिए कहीं ना कहीं इमली को इनाम भी मिला है कि अपर्णा ने उसे त्रिपाठी परिवार की बहू के रूप में आखिरकार स्वीकार कर लिया है।

गश्मीर महाजनी छोड़ रहे इमली सीरियल?
इमली सीरियल के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी कम वक्त में काफी पॉपुलर हो चुके हैं। शो में उनको आदित्य के रोल में देखा जाता है। अब बताया जा रहा है कि गश्मीर महाजनी शो छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह कहा गया था कि अभिनेता सीमित सीरीज लेने के लिए इच्छुक हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब उनके बाहर होने की अफवाहें उड़ रही हैं। इससे पहले अभिनेता ने दर्शकों के साथ प्रैंक किया था। हालांकि, गश्मीर के बाहर निकलने की ताजा अफवाह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। अब दर्शकों को जल्द ही इमली सीरियल में आने वाले दिनों में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जानें इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट...

इमली में हो रही इस फेमस एक्टर की एंट्री
गश्मीर के बाहर निकलने की अफवाहों के बीच अब नई एंट्री की ताजा खबर आई हैं। टीवी के फेमस अभिनेता फहमान खान जल्द इमली सीरियल में नई एंट्री लेने वाले हैं। फहमान को आखिरी बार अपना टाइम भी आएगा सीरियल में देखा गया था और अब वो इमली शो में प्रवेश करेंगे! फहमान खान को शो में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए फाइनल किया गया है। उनका किरदार मुख्य पात्रों इमली और आदित्य की जिंदगी में अधिक तनाव लेकर आएगा। अभिनेता ने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है। कहा जा रहा है कि अभिनेता जल्द ही शूटिंग शुरू कर सकते हैं और उनकी एंट्री दिवाली के बाद होनी है। फहमान का किरदार इमली और आदित्य के रोमांस के लिए खतरा होगा। फहमान ने बताया, 'मेरा किरदार इमली, आदित्य और त्रिपाठी परिवार के जीवन में दिलचस्प मोड़ लाएगा। मैंने इस भूमिका को स्वीकार करने का फैसला किया क्योंकि यह कई मायनों में अलग है। मेरे किरदार की बहुत सारी परतें हैं। जो शो के आगे बढ़ने के साथ सामने आएंगी।

इमली पर होगा जानलेवा हमला
जल्द ही त्रिपाठी परिवार में एक डांडिया पार्टी का आयोजन होगा। जिसमें परिवार द्वारा इमली की बहू के रूप में स्वीकार करने की बात करती जाएगी। हालांकि, अनु और मालिनी नहीं चाहेंगे कि त्रिपाठी परिवार इमली को स्वीकार करे और उसे अपने घर में बहू का स्थान दे।
 इसी पार्टी में अनु एक बड़ा कदम उठाएगी और डांडिया स्टिक से इम्ली पर वार करेगी। इमली जब आदित्य के साथ डांस कर रही होगी तभी उस पर हमला होगा। इससे इमली सहित पूरा परिवार सदमे में आ जाएगा, क्योंकि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि अनु ऐसा जंगली काम करेगी। क्या अनु, इमली और आदित्य को ऐसे खुश छोड़ पाएगी? शो में आगे त्रिपाठी परिवार क्या एक्शन लेगा ये देखना दिलचस्प रहेगा।

मालिनी की फेक प्रेग्नेंसी का पहला सुराग
अब मालिनी और अनु की प्लानिंग ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चलने वाली हैं। क्योंकि इस बार इमली ने उनके खिलाफ एक अंतिम योजना बनाई है। आखिरकार, मालिनी की सच्चाई को इमली ने ट्रैक करना शुरू कर दिया है। त्रिपाठी हाउस में अब पूजा समारोह के बीच इमली को मालिनी की नकली प्रेग्नेंसी का पहला सुराग भी मिलने वाला है। यह सब जब होगा तो इमली तय करेगी कि वो मालिनी को त्रिपाठी परिवार में हर किसी की भावनाओं के साथ खेलने नहीं देगी। तो अब मालिनी पर इमली का अंतिम वार क्या होगा? जो त्रिपाठियों के सामने सच्चाई को उजागर करेगा? देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर