Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: चव्‍हाण निवास में सई की वापसी, क्‍या विराट की जिंंदगी में आएगी बहार

Ghum hai kisikey pyaar mein Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड्स में नया ट्वि‍स्‍ट आने वाला है जिसे देखकर चव्‍हाण परिवार के लोग हैरान रह जाएंगे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 

मुख्य बातें

  • सई को चौहान हाउस में देखकर भड़केगी भवानी
  • गुम है... में आएगा नया मोड़, घर लौटेगी सई जोशी

Ghum hai kisikey pyaar mein Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड्स में नया ट्वि‍स्‍ट आने वाला है जिसे देखकर चव्‍हाण परिवार के लोग हैरान रह जाएंगे। ये ट्व‍िस्‍ट होगा सई जोशी की चव्‍हाण निवास में घर वापसी का। विराट को अस्‍पताल से छुट्टी मिलती है जिसके बाद वह अपनी पत्‍नी सई जोशी के साथ घर आता है। सई को विराट के साथ देख सब दंग रह जाते हैं। 

अभी तक आपने देखा कि इस सीरियल में विराट को एक मिशन के दौरान गोली लगी जिसके बाद वह अस्‍पताल में भर्ती है। उसकी पत्‍नी सई नाराजगी छोड़कर उसकी देखभाल करने आती है। विराट ये देखकर बहुत खुश होता है। हालांकि सई का विराट की देखभाल करना चव्‍हाण परिवार में किसी को पसंद नहीं आता। अब दर्शक देखेंगे कि विराट को अस्‍पताल से छुट्टी मिलेगी और वह सई के साथ चव्‍हाण निवास आएगा। 

दरअसल, विराट की मां सई से घर वापस चलने की बात कहते हैं तो सई कहती है कि मैं विराट सर की देखभाल करना चाहती हूं और जब तक विराट सर ठीक नहीं होते तब तक वह चव्‍हाण निवास में रहेगी। इसीलिए वह विराट के साथ घर आती है। 

सई को चौहान हाउस में देखकर भड़केगी भवानी

नील भटट् (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में भवानी अब और भी खूंखार हो जाएगी। चौहान हाउस में विराट के साथ सई को देखकर भवानी को झटका लगेगा। वह विराट पर इस बात को लेकर नाराज भी होगी। 

दोनों को अलग करने की पाखी चलेगी नई चाल 

एक तरफ भवानी सई को घर से बाहर करने के लिए नए व्‍यूह रचेगी, तो दूसरी तरफ पाखी भी सई और विराट के बीच दूरियां लाने को जाल बिछाएगी। विराट ने पाखी को उससे दूर रहने के लिए कहा है कि लेकिन वह इस बात को कहां मानने वाली है। उसे अपने गुम हुए पति सम्राट की चिंता नहीं जबकि विराट की जिंदगी में घुसने की जिद है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर