Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: विराट के सीने में लगी गोली, अस्‍पताल पहुंची सई को पाखी ने मिलने से रोका

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 03 May 2021 Spoiler Alert: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में आईपीएस विराट चव्‍हाण को एक मिशन पर गोली लग गई है और एक खबर सुनकर उसकी नाराज बीवी सई सब कुछ भूलकर अस्‍पताल आती है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 03 May 2021
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 03 May 2021 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीआरपी की लिस्‍ट में दूसरे पायदान पर है
  • सीरियल में आईपीएस विराट चव्‍हाण को एक मिशन पर गोली लग गई है और सई उससे मिलने को भागती है

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 03 May 2021 Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीआरपी की लिस्‍ट में दूसरे पायदान पर है और इसकी वजह है सीरियल के न ट्विस्‍ट। सीरियल में आईपीएस विराट चव्‍हाण को एक मिशन पर गोली लग गई है और एक खबर सुनकर उसकी नाराज बीवी सई सब कुछ भूलकर अस्‍पताल आती है। जहां पत्रलेखा यानि विराट की भाभी उसे अंदर घुसने नहीं देती है। 

सीरियल में अभी तक आपने देखा कि विराट चव्‍हाण ने अपने परिवार वालों की बातों में आकर देवयानी और पुलकित की शादी कराने की वजह सई को घर से बाहर निकाल दिया था। जब विराट को सच्‍चाई पता चली तो वह सई को मनाने भी गया लेकिन आत्‍मविश्‍वास को ठेस पहुंचने से निराश सई ने कभी ना लौटने की कसम खा ली है। उसके बाद विराट एक खतरनाक मिशन पर जाता है, जहां उसके सीने में गोली लग जाती है। 

अब आगे... 03 मई को प्रसारित होने वाले एपिसोड में द‍िखाया जाएगा कि परेशान सई विराट को फोन करती है तो एक पुल‍िसवाला फोन उठाता है और सई को बताता है कि विराट को मिशन के दौरान सीने में गोली लगी है। इसके बाद सई के होश उड जाते हैं और उसके मन में कई बुरे ख्‍याल आते हैं। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट से मिलने सिटी हॉस्‍पिटल पहुंचती है लेकिन वहां पत्रलेखा उसे अंदर घुसने से रोक देगी। 

सई कहेगी ये बात 
पत्रलेखा जब सई को रोक देगी तो सई कहेगी कि जब विराट सर को होश आएगा तो वो खुद उसे मिलने की परमीशन देंगे। पत्रलेखा कहती है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो...? तब सई कहती है कि अगर ऐसा हुआ तो वह फ‍िर कभी नहीं मिलेगी उनसे। कुछ मिलाकर आगे के एपिसोड काफी दिल चस्‍प होंगे। देखना होगा कि क्‍या सई और विराट फ‍िर से करीब आएंगे या पाखी उन्‍हें अलग करने में कामयाब हो जाएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर