Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में पाखी की हर चाल फेल, Imlie सीरियल में चुपके से मिलने पहुंचा आदित्‍य

Ghum hai kisikey pyaar mein and imlie Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में पत्रलेखा ने सई को विराट से दूर करने की हर चाल चली लेकिन वह नाकाम रही।

Ghum hai kisikey pyaar mein and imlie Update
Ghum hai kisikey pyaar mein and imlie Update 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में... में पत्रलेखा ने सई को विराट से दूर करने की हर चाल चली लेकिन वह नाकाम रही।
  • इमली में मालिनी की मां मिसेज चतुर्वेदी ने आदित्‍य और इमली को दूर करना चाहा लेकिन वह सफल नहीं हो सकी।

Ghum hai kisikey pyaar mein and imlie Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में पत्रलेखा ने सई को विराट से दूर करने की हर चाल चली लेकिन वह नाकाम रही। इसी तरह सीरियल इमली में मालिनी की मां मिसेज चतुर्वेदी ने आदित्‍य और इमली को दूर करना चाहा लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। इमली को भले ही मिसेज चतुर्वेदी अपने घर ले आईं लेकिन आदित्‍य इमली से मिलने उसके कॉलेज पहुंच गया। ये दोनों सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में दूसरे और तीसरे पायदान पर बने हुए हैं और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। दोनों सीरियल्‍स के नए ट्विस्‍ट दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। 

गुम है किसी के प्‍यार में (Ghum hai kisikey pyaar mein Spolier)

गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अपने वादे के मुताबिक सई विराट से मिलने अस्‍पताल पहुंचेगी लेकिन वहां आईसीयू के बाहर पत्रलेखा उसे अंदर जाने से रोकेगी। वह इस बात पर जोर देगी कि वह खुद विराट का ख्‍याल रखेगी क्‍योंकि पूरी रात उसी ने विराट की देखभाल की। हालांकि सई विराट की पत्‍नी होने की बात कहकर उसका मुंह बंद करा देगी। तभी अंदर विराट को सई की आवाज सुनाई देगी और वह सई को पुकारेगी। तब सई पाखी को हटाकर अंदर चली जाएगी और दोनों एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे। पाखी विराट को सई के खिलाफ भडकाने और दूर करने की हर चाल चलेगी लेकिन विराट उसी से कह देगी कि पाखी तुम्‍हें यहां से चले जाना चाहिए। 

इमली (Imlie Spoiler)

इमली सीरियल भी में अब कहानी दिलचस्‍प हो रही है। आदित्‍य इमली से मिलने उसके कॉलेज गया और फ‍िर उसे बाइक पर बिठाकर मिसेज चतुर्वदी के घर छोडने आया। दोनों को साथ बाइक पर मिसेज चतुर्वेदी ने देख ल‍िया। अब जब इमली घर आई तो मिसेज चतुर्वेदी ने उससे पूछा कि वह कैसे आई। इमली के झूठ बोलने पर मिसेज चतुर्वेदी ने उसे जोर का तमाचा मारा और खूब बेइज्‍जत किया। देखना ये होगा कि अगामी एपिसोड्स में क्‍या इस वजह से इमली आदित्‍य से मिलना बंद कर देगी या ये दूरी दोनों को और पास ले आएगी। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर